Priyanka Chopra House: आखिर क्यों प्रियंका चोपड़ा और निक ने खाली किया 140 करोड़ का घर, दायर किया मुकदमा, लगी 20 करोड़ की चपत
Advertisement
trendingNow12089595

Priyanka Chopra House: आखिर क्यों प्रियंका चोपड़ा और निक ने खाली किया 140 करोड़ का घर, दायर किया मुकदमा, लगी 20 करोड़ की चपत

Nick Jonas Priyanka Chopra move out LA House: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के लॉस एंजिलेंस वाले घर को खाली करने की खबरों को सुन हड़कंप मच गया है. कुछ लोगों ने तो दावा किया कि एक्ट्रेस और सिंगर आर्थिक तंगी का सामना कर रहा है. लेकिन ये सच नहीं है. सच ये है कि प्रियंका ने सेलर के खिलाफ मुकदमा कर दिया है. पढ़िए आखिर क्या है मामला.

प्रियंका चोपड़ा घर

क्या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं? क्या दोनों को अपना लॉस एंजिलेंस वाला लैविश घर तक खाली करना पड़ रहा है? ये सब बातें सोशल मीडिया पर हो रही हैं. बॉलीवुड से हॉलीवुड का सफर करने वाली प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से शादी के बाद यूएसए शिफ्ट हो गईं. उनका लॉस एंजिलेंस में आलीशान घर हैं. जहां कपल के साथ उनकी बेटी और पेट रहता है. मगर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर नई बातों ने हड़कंप मचा दिया है. जहां प्रियंका की आर्थिक तंगी से जूझने और घर खाली करने की बात कही गई. इस बीच एक रिपोर्ट भी सामने आई, जिसमे बताया गया कि आखिर कैसे प्रियंका ने इस घर को खाली करने का फैसला लिया और कानूनी कदम भी उठाए हैं.

पहले बात करते हैं सोशल मीडिया पर चल रही बातों की. रेडिट पर नेटिजन ने प्रियंका चोपड़ा और उनके परिवार को लेकर कुछ दावे किए. जहां यूजर ने लिखा कि प्रियंका और निक की आर्थिक स्थिति सही नहीं चल रही है और इस वजह से उन्हें LA वाला 20 मिलियन डॉलर (करीब 149 करोड़) की कीमत वाला घर खाली करना पड़ रहा है. अब जैसे ही प्रियंका के फैंस को ये बात पता चली तो हंगामा मच गया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

क्या प्रियंका चोपड़ा खाली कर रहे हैं अपना घर
Priyanka Chopra Nick Jonas House: रेडिट के पोस्ट में ये भी दावा किया गया है कि प्रियंका और निक आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं. उन्हें इस घर के लिए किराए के तौर पर हर महीने 1 लाख अमेरिकी डॉलर देना होता है. अब वह इस राशि का भुगतान नहीं कर पा रहे हैं. ऐसे में वह बैंक को ये घर गिरवी रख रहे हैं. हालांकि ऐसे पोस्ट का कोई सोर्स नहीं है. न ही इस पोस्ट की पुष्टि हो सकी है.

प्रियंका चोपड़ा के घर खाली करने की असली वजह
अब आते हैं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के घर खाली करने की असली वजह पर. दरअसल 'पेज सिक्स' की एक रिपोर्ट में इसकी वजह बताई गई है. जहां कपल ने बताया कि ये घर रहने लायक स्थितियों में नहीं है. वॉटर डैमेज से जुड़ी समस्या के चलते घर में सीलन आ चुकी है और घर में फफूंद लग गया है. ऐसे में वह इस घर को खाली भी कर रहे हैं और जिस सेलर से उन्होंने इस मकान को खरीदा था उसके खिलाफ कानूनी एक्शन भी ले रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा और निक ने सेलर पर किया मुकदमा
'पेज सिक्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने लॉस एंजिलेंस वाले आलीशान घर को रहने लायक न बताते हुए सेलर पर मुकदमा फाइल किया है. केस करते हुए कपल ने बताया कि यहां रहना सेहत के लिए हानिकारक हो सकता है. एक्ट्रेस ने मई 2023 में ही सेलर के खिलाफ ये एक्शन लिया था. मुकदमे के मुताबिक, साल 2019 में मकान खरीदने के बाद से ही ये दिक्कतें शुरू हो गई थी. पहले पूल और स्पा एरिया में ये परेशानी शुरू हुई. बाद में घर के अंदर और बार्बीक्यू एरिया में भी वॉटरप्रूफिंग का इशु होने लगा. मकान में जगह जगह से वॉटर लीक ने रहना दुश्वार कर दिया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

13 से 20 करोड़ रुपये की लग गई चपत
रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने सेलर से इस खामियाजे का भुगतान करने की मांग कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि अब तक रिपेरिंग में उनके 1.5 मिलियन डॉलर लग चुके हैं और अभी भी ये खर्चा जारी है. यानी कपल ने 13-20 करोड़ रुपये वॉटर लॉगिंग के चलते नुकसान भुगतना पड़ा है. ऐसे में प्रियंका और निक ने ये घर छोड़ने का फैसला लिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

तीन साल पहले किया था गृह प्रवेश
मालूम हो, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने इस घर में 5 नवंबर 2021 में गृह प्रवेश किया था. ये घर प्रियंका के लिए यादों के खजाने से कम नहीं है. शादी के बाद यहीं शिफ्ट होना. फिर बेटी का स्वागत भी इसी घर में हुआ था. वह हर साल दिवाली से लेकर होली पार्टी तक इसी घर में मनाती आई हैं. इस घर की खासियत की बात करें तो इस घर में 7 बेडरूम्स, नौ बाथरूम, शेफ कीचन, होम थिएटर, स्पा, जिम से लेकर बिलगार्ड रूम तक हैं.

Trending news