कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024: रेड कारपेट पर गुलाबी अप्सरा बनकर पहुंचीं उर्वशी रौतेला, एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक है कतई बवाल
Advertisement
trendingNow12249344

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024: रेड कारपेट पर गुलाबी अप्सरा बनकर पहुंचीं उर्वशी रौतेला, एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक है कतई बवाल

Urvashi Rautela Cannes 2024 Look : कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी हिस्सा लिया. उन्होंने रेड कारपेट पर बेहद ग्लैमरस फोटो शेयर की है. जहां वह हॉट पिंक गाउन में बिल्कुल सिजलिंग अंदाज में नजर आईं. चलिए दिखाते हैं उर्वशी रौतेला की कान्स फिल्म फेस्टिवल से तस्वीरें.

कान्स से उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर (PC:urvashirautela)

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 की शुरुआत हो चुकी है. ये 24 मई तक चलेगा. इसकी ओपनिंग सेरेमनी में भारतीय ब्यूटी उर्वशी रौतेला ने भी हिस्सा लिया. रेड कारपेट से खुद एक्ट्रेस ने फोटो शेयर की है, जहां वह एकदम बेमिसाल अवतार में नजर आ रही हैं. उनका लुक हो या उनका कॉन्फिडेंस, सबकुछ जबरदस्त लग रहा है. चलिए दिखाते हैं कान्स फिल्म फेस्टिवल से उर्वशी रौतेला का लुक.

उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम से अपने लुक को शेयर किया है. इस तस्वीर में वह हॉट पिंक गाउन में नजर आ रही हैं. ये ड्रेस बेहद आकर्षक है और उनपर काफी जच रही है. जिस तरह एक्ट्रेस ने कैरी की है वह किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही है.

कान्स फिल्म फेस्टिवल
कान्स फिल्म फेस्टिवल की बात करें तो इस बार 77वां एडिशन है. जहां दुनियाभर के सितारे हिस्सा लेंगे. 14 मई से 25 मई 2025 तक ये कार्यक्रम चलेगा. हर साल ये फेस्टिवल फ्रांस में होता है. जहां कई फिल्मों की स्क्रीनिंग भी होती है. क्लोजिंग सेरेमनी में विनर्स का ऐलान भी किया जाता है. इस साल 22 फिल्में रेस में हैं.

पीली साड़ी, ओढ़ा राम नाम का चोला और रामलला की भक्ति में डूबीं उर्वशी रौतेला, JNU रिलीज से पहले अयोध्या पहुंचीं एक्ट्रेस

 

कौन कौन होगा शामिल
इंडियन सेलेब्स की बात करें तो शोभिता धुलिपाला से लेकर कियारा आडवाणी का इस साल कान्स में डेब्यू होगा. तो अदिति रॉय हैदरी दूसरी बार रेड कारपेट पर जलवा बिखरेंगी. वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर नजर आएंगी. जिनके आने का फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

Trending news