सनी देओल को लोग समझते थे घमंडी? पार्टीज में क्यों नहीं जाना करते पसंद, एक्टर ने दिया जवाब
Advertisement
trendingNow12038279

सनी देओल को लोग समझते थे घमंडी? पार्टीज में क्यों नहीं जाना करते पसंद, एक्टर ने दिया जवाब

Sunny Deol: सनी देओल का कहना है कि लोग सोचते थे कि वह 'बहुत चालाक और घमंडी' हैं, क्योंकि वह पार्टियों में शामिल नहीं होते हैं. सनी देओल में अपनी पार्टियों में नहीं जाने की वजह का खुलासा कर दिया है.

 

बॉलीवुड पार्टीज में क्यों शामिल नहीं होते सनी देओल?

Sunny Deol: सनी देओल ने गदर 2 के साथ फिल्मों में शानदार वापसी की, जो साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक साबित हुई. बॉलीवुड एक्टर का करियर ग्राफ शानदार रहा है, लेकिन वह लो प्रोफाइल ही रहना पसंद करते हैं. सनी देओल कार्यक्रमों और पार्टियों में शामिल नहीं होते हैं और इस बात को लेकर हमेशा मुखर भी रहे हैं. 

हाल ही में सनी देओल ने एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में एक बार फिर से इसके बारे में बात की. उन्होंने साझा किया कि लोग सोचते हैं कि वह चालाक और घमंडी हैं, क्योंकि पार्टियों में शामिल नहीं होते हैं. 'गदर 2' स्टार ने बताया कि वह बहुत कम ही पार्टियों में जाते हैं, क्योंकि वह जल्दी उठते हैं. वह शराब नहीं पीते हैं और ना ही नाचते हैं.

'लोग सोचते थे कि मैं घमंडी और चालाक हूं'
सनी देओल ने कहा, ''मैं एक इंसान हूं और मैं बाहर जाता हूं, जहां मैं अपने फैन्स और लोगों के साथ बातचीत करता हूं, तो यह बहुत अच्छा है. मैं जल्दी उठने वाला हूं. तो मैं वह आदमी नहीं हूं, जो पार्टियों में जाता हूं. शुरू-शुरू में मैं मुश्किल से ही कहीं जाता था. लोग सोचते थे कि मैं बहुत धूर्त, बहुत घमंडी, और यह, और वह हूं. लेकिन वह समझने लगे कि ये शरमाता है. आना नहीं चाहता है ये. वह शराब नहीं पीता. वह नहीं जानता कि क्या करना है. तो, नहीं आता. उन्होंने मुझे बाद में समझा. तो उसके बाद कोई निमंत्रण नहीं है. क्योंकि पता है, ये नहीं आने वाला.''

टेडी बियर के साथ डांस करते आए थे नजर
भले ही सनी देओल पार्टी नहीं करते हैं, लेकिन उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला था, जिसमें वह क्रिसमस मनाते और अपने टेडी बियर के साथ डांस करते नजर आ रहे थे. वीडियो तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और फैन्स हैरान हो गए थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

सनी देओल को टेडी बियर हैं बहुत ज्यादा पसंद
हाल ही में 'कॉफी विद करण' में सनी देओल की उपस्थिति के दौरान मेजबान करण जौहर ने खुलासा किया कि 'गदर 2' स्टार को टेडी बियर बहुत पसंद है. करण जौहर ने रहस्य साझा करते हुए कहा, "कौन जानता होगा कि जो आदमी एक हैंडपंप से देश को नष्ट कर सकता है, वह वास्तव में टेडी बियर से प्यार कर सकता है." सनी देओल ने भी एक इंटरव्यू में साझा किया था, ''मैं उनसे हमेशा प्यार करता हूं. जब भी मैं जाता हूं और कोई बहुत अच्छा टेडी बियर देखता हूं, तो आमतौर पर उसे उठा लेता हूं. मैं बस उन्हें घर में रखता हूं. मैं उनसे बात करता हूं और मुझे एक छोटा सा मिल गया है, जिसे मैं कभी-कभी अपनी जेब में रख लेता हूं. यह बहुत प्यारा है. मुझे नहीं पता, पर मैं उनसे प्यार करता हूं.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

गदर-2 से की जोरदार वापसी
इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी देओल ने इस साल की शुरुआत में 'गदर 2' से जोरदार वापसी की. फिल्म ने सभी को प्रभावित किया और भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की. इसके बाद सनी के नितेश तिवारी की रामायण में अभिनय करने की संभावना है. कथित तौर पर, अभिनेता हनुमान की भूमिका के लिए निर्माताओं के साथ बातचीत कर रहे हैं. हालांकि, अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

Trending news