Animal के इस सीन को नहीं देख पाए सनी देओल, बीच फिल्म ही सिनेमाघर से निकल गए थे एक्टर!
Advertisement
trendingNow12036724

Animal के इस सीन को नहीं देख पाए सनी देओल, बीच फिल्म ही सिनेमाघर से निकल गए थे एक्टर!

Sunny Deol on Animal: सनी देओल ने हालिया इंटरव्यू में  रिवील किया है कि वह एनिमल का क्लाइमैक्स सीन नहीं देख पाए थे और बीच फिल्म से उठकर निकल आए थे. सनी देओल ने एनिमल के साथ-साथ भाई बॉबी देओल की परफॉर्मेंस की तारीफ में पुल भी बांधे हैं. 

सनी देओल और बॉबी देओल

Sunny Deol and Bobby Deol: संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्टेड एनिमल फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई करके हर किसी को चौंका दिया है. एनिमल में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ही नहीं बॉबी देओल की कमाल अदाकारी को चारों तरफ से तारीफें मिल रही हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं बॉबी देओल (Bobby Deol) के बड़े भाई सनी देओल, फिल्म एनिमल का क्लाइमेक्स सीन बर्दाश्त नहीं कर पाए थे और चलती फिल्म के बीच से उठकर ही सिनेमाघर से बाहर निकल आए थे. जी हां...इस बात का खुलासा सनी देओल (Sunny Deol) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान किया है. 

बीच में ही देखनी छोड़ी बॉबी देओल की एनिमल!

सनी देओल (Sunny Deol Movies) ने हाल ही में एनडीटीवी को एक इंटरव्यू दिया है. जहं सनी देओल ने बताया कि वह अपने भाई की फिल्म का क्लाइमेक्स सीन नहीं बर्दाश्त कर सके थे. सनी ने कहा- मैंने देखा, लेकिन...एनिमल एक बेहतरीन फिल्म है. यह एक अच्छी फिल्म है. लोग इसे पसंद कर रहे हैं. मगर मैं फिल्म के बारे में कुछ-न-कुछ रिएक्शन दूंगा. फिर चाहे वह मेरी फिल्म ही क्यों ना हो, मैं ऐसा हूं और इसे नहीं बदलूंगा. सनी ने आगे कहा- जब मैं बॉबी को मरते देख रहा था, तो मैं बस सीट से उठ गया और मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सका. मैं बस बाहर जाना चाहता था और कुछ करना चाहता था. 

भाई बॉबी देओल की इस सीरीज को भी नहीं देखा!

सनी देओल (Sunny Deol Animal Movie) ने एनिमल के बाद बॉबी देओल  की सीरीज आश्रम की भी बात की है. सनी देओल ने कहा- 'इस साल बॉबी की सक्सेस से वह खुश हैं और बॉबी के कमबैक का क्रेडिट सनी ने फिल्ममेकर प्रकाश झा को सीरीज आश्रम के लिए दिया है. सनी ने आगे कहा- काफी समय बीत चुका था, उसे आश्रम से सक्सेस मिली. यह सीरीज जमीनी स्तर तक पहुंची, यद देश में देखी जाने वाली सीरीज बनी.' इसी के साथ सनी ने यह भी बताया कि उन्होंने बॉबी देओल की यह सीरीज नहीं देखी.

Trending news