Sunny Deol: काला चश्मा पहन...गड्डी लेकर निकले सनी पाजी, सरसों के खेत के बीच पहुंच करने लगे ये काम; Video वायरल
Advertisement
trendingNow12052068

Sunny Deol: काला चश्मा पहन...गड्डी लेकर निकले सनी पाजी, सरसों के खेत के बीच पहुंच करने लगे ये काम; Video वायरल

Sunny Deol Video: सनी देओल ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. सनी देओल वीडियो में गाड़ी चलाकर सरसों के खेतों के बीच पहुंच गए हैं. जहां से एक्टर ने पीले फूलों से खेतों का खूबसूरत नजारा फैंस के लिए शेयर किया है. 

सनी देओल

Sunny Deol Movies: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने गदर 2 से वापसी करके गदर ही मचा दिया है. गदर 2 के बाद सनी देओल (Sunny Deol) के पास फिल्मों का ढेर लग गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर एक-दो महीने से नई फिल्म की शूटिंग में भी बिजी चल रहे हैं. इन्हीं सब के बीच सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया वीडियो पोस्ट किया है, जिसके साथ एक्टर ने लिखा- वर्क मोड ऑन #2024 शूट पर हूं. साथ ही सनी देओल (Sunny Deol Movies) ने दो रेड इमोजी भी लगाए हैं. सनी देओल का नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.  

सरसों के खेत के बीच पहुंचे सनी देओल

सनी देओल (Sunny Deol Video) वायरल वीडियो में काला चश्मा लगाए पहले गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर बैठे दिखाई दे रहे हैं. फिर वीडियो में सनी पाजी फोन को सेल्फी मोड पर करके अपने साथ-साथ सरसों के खेतों की खूबसूरत झलक दिखाते हैं. सनी पाजी वीडियो में आंखों पर काला चश्मा, सिर पर काली टोपी और ब्राउन चेक शर्ट के साथ ब्लैक ही टी-शर्ट कैरी किए दिख रहे हैं. सनी देओल की इस वीडियो को नेटीजन्स खूब पसंद कर रहे हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

सनी देओल का वर्कफ्रंट

रिपोर्ट्स की मानें तो सनी देओल फिलहाल विशाल राणा की फिल्म सफर के लिए शूट कर रहे हैं. एनचेलॉन प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) कैमियो रोल की खबरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. हालांकि मेकर्स की तरफ से सनी देओल की फिल्म में सलमान खान की एंट्री को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. वहीं सफर के अलावा सनी देओल की बकट में लाहौर 1947 जैसी फिल्म भी है, जिसे राजकुमार संतोषी डायरेक्ट करने वाले हैं.

Trending news