Video: हेमा मालिनी के बर्डथे पर रेखा ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, नजाकत और अदाएं देख कहेंगे- क्या खूब लगती हो
Advertisement
trendingNow11919194

Video: हेमा मालिनी के बर्डथे पर रेखा ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, नजाकत और अदाएं देख कहेंगे- क्या खूब लगती हो

Hema Malini के बर्थडे पर रेखा ने जमकर डांस किया. रेखा के इस जबरदस्त डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों सितारों की बॉन्डिंग काफी अच्छी लग रही है. 

 

हेमा मालिनी के बर्थडे पर रेखा का डांस

Rekha Dance Video: बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) ने 16 अक्टूबर को अपना 75वां जन्मदिन धूमधाम से सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने शानदार पार्टी रखी और सिनेमाजगत की तमाम हस्तियों को न्योता दिया. इस बर्थडे पार्टी में वेटरन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) भी पहुंचीं. इस पार्टी का अब इनसाइड वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस हेमा मालिनी के सामने स्टेज पर जमकर डांस करती हुई दिखीं. रेखा का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

स्टेज पर रेखा ने लगाए ठुमके
इस वीडियो में आप देखेंगे कि रेखा और हेमा मालिनी स्टेज पर है. वीडियो में ये दोनों हसीनाएं काफी खूबसूरत लग रही हैं. स्टेज पर एक सिंगर गाना गा रही है और रेखा उसे सुनते ही स्टेज पर थिरकने लगती हैं. रेखा को इस तरह से देख हेमा मालिनी भी डांस करती है.

 

 

इस गाने पर किया डांस
वीडियो में रेखा 'क्या खूब लगती हो बड़ी सुंदर दिखती हो' गाने पर डांस करती हुई दिखीं. वीडियो में रेखा की नजाकत वाली अदाएं और किलर डांस मूव्स देखकर हर कोई उनका दीवाना हो गया है और बार-बार इस वीडियो को प्ले करके देख रहा है. इसके साथ ही दोनों के लुक्स और फैंशन सेंस की तारीफ कर रहा है.

बेहद खूबसूरत लगीं हसीनाएं
इस वीडियो में हेमा मालिनी लाइट पर्पल कलर की नेट की साड़ी पहने दिखीं तो वहीं रेखा क्रीम कलर की हैवी सीक्वेंस वर्क की साड़ी में नजर आईं. अपने लुक को पूरा करने के लिए रेखा लाउड मेकअप किया हुआ है. वीडियो में रेखा और हेमा मालिनी की बॉन्डिंग जबरदस्त लग रही है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है. कैप्शन में लिखा-  'लीजेंड्री ब्यूटी हेमा मालिनी और रेखा जी..स्टेज पर बेहतरीन पल शेयर करते हुए. इन दोनों की ये दोस्ती टाइमलेस है.'

Trending news