‘मुझे तो मार-मार कर एक्ट्रेस बनाया’ जब Rekha ने खोला था राज, बताया कभी नहीं करना चाहती थीं एक्टिंग
Advertisement
trendingNow12031792

‘मुझे तो मार-मार कर एक्ट्रेस बनाया’ जब Rekha ने खोला था राज, बताया कभी नहीं करना चाहती थीं एक्टिंग

Throwback Interview: हिंदी सिनेमा की खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा रही हैं रेखा. लेकिन क्या आप जानते हैं वो कभी एक्टिंग करना ही नहीं चाहती थीं.

‘मुझे तो मार-मार कर एक्ट्रेस बनाया’ जब Rekha ने खोला था राज, बताया कभी नहीं करना चाहती थीं एक्टिंग

Actress Rekha Old Interview: एक्ट्रेस रेखा उन अदाकाराओं में से हैं जिनकी खुद की जिंदगी पर एक फिल्म तक बनाई जा सकती है. शुरू से लेकर आज तक ना जाने कितने ही उतार चढ़ाव देखे हैं रेखा ने अपनी जिंदगी में. वहीं एक बार उन्होंने अपने दिल की सारी बातों को खोलकर रख दिया था. सिमी ग्रेवाल के चैट शो में जब रेखा पहुंचीं थीं तो उन्होंने बताया था कि उन्हें एक्टिंग से बिल्कुल लगाव नहीं था और वो कभी एक्ट्रेस भी नहीं बनना चाहती थीं. 

कम उम्र में शुरू कर दी थी एक्टिंग 
रेखा की मां साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस थीं लिहाजा वो चाहती थीं कि उनकी बेटी भी एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाए. बेहद छोटी उम्र में ही रेखा से उनकी मां ने एक्टिंग करवाना शुरू कर दिया था. शुरुआत में वो साउथ की फिल्मों में ही दिखीं. लेकिन 13 साल की उम्र में उन्होंने अपनी मां के साथ मुंबई का रुख किया ताकि वो हिंदी फिल्मों में काम कर सके. लेकिन ये इच्छा भी उनकी मां की ही थी ना कि रेखा की. रेखा ने इंटरव्यू में बताया था कि वो कभी एक्टिंग की दुनिया में आना ही नहीं चाहती थीं. बल्कि उन्हें तो मार-मारकर एक्ट्रेस बनाया गया. 

fallback

सेट से भाग जाया करती थीं रेखा
एक्ट्रेस रेखा ने ये भी रिवील किया कि उनका पूरा बचपन खिलौनों की बजाय सेट पर काम करते हुए बीता जो उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं था. लिहाजा वो शूटिंग से ब्रेक लेने का बहाना बनाया करती थीं कभी बुखार तो कभी कुछ कहकर वो सेट से कई-कई घंटों के लिए गायब हो जाया करती थीं.    

सावन भादो थी पहली हिंदी फिल्म
रेखा की पहली हिंदी फिल्म थी सावन भादो थी जिसमे वो नवीन निश्चल के अपोजिट नजर आई थीं. इस फिल्म के लिए उन्हें काफी सराहा गया था. वहीं फिल्म रिलीज होने के बाद रेखा और नवीन निश्चल का नाम एक दूसरे के साथ खूब जुड़ा. कहा जाता है कि शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थीं. 
     

Trending news