मॉम टू बी दीपिका पादुकोण को रणवीर सिंह ने दिया नया नाम, पोस्ट शेयर कर बढ़ाया हौसला
Advertisement
trendingNow12253628

मॉम टू बी दीपिका पादुकोण को रणवीर सिंह ने दिया नया नाम, पोस्ट शेयर कर बढ़ाया हौसला

Ranveer Singh: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने इस साल फरवरी में अपने पहले बेबी की गुड न्यूज अपने फैंस के साथ शेयर की थी, जिसका स्वागत कपल सितंबर में करने वाला है. इसी बीच रणवीर ने अपनी पत्नी और मॉम टू बी दीपिका को एक नया नाम दिया है.

मॉम टू बी दीपिका पादुकोण को रणवीर सिंह ने दिया नया नाम

Ranveer Singh Deepika Padukone: बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में गिने जाने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, जो इसी साल सितंबर, 2024 में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं ने इस साल की शुरुआत फरवरी में सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को ये गुड न्यूज दी थी. इसी बीच एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें एक्टर ने दीपिका को नया नाम दिया है, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. 

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों जल्द ही फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी की एक्शन फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर दोनों के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म में दीपिका 'लेडी सिंघम' के किरदार में नजर आने वाली हैं, तो वहीं रणवीर एक बार फिर 'सिम्बा' के किरदार में नजर आने वाले हैं. इसी बीच दीपिका ने एक बड़ा खिताब अपने नाम किया है, जिसको लेकर रणवीर उनकी हौसला अफजाई की. 

fallback

दीपिका को रणवीर ने दिया ये नया नाम 

दरअसल, शनिवार को रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी और मॉम टू बी दीपिका के आर्टिकल का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें ये साफ देखा जा सकता है कि दीपिका पादुकोण डेडलाइन की ग्लोबल डिसरप्टर्स 2024 लिस्ट में शामिल होने वाली पहली भारतीय स्टार बन गईं. इस खबर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ फैंस भी बहुत खुश कर दिया है. इस खुशी को शेयर करते हुए रणवीर ने कैप्शन में लिखा, 'बेबी मम्मा ने मुझे हिलाकर रख दिया, हां'. 

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान को मिली ड्रग केस में फंसाने की धमकी, शेयर किया फोन स्कैम का डरावना एक्सपीरियंस

दीपिका ने अपने नाम किया ये खिताब

बता दें, इंडस्ट्री के टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार दीपिका पादुकोण ने अपने इस हफ्ते की शुरुआत डेडलाइन की लिस्ट में शामिल होकर की, जो उनके फैंस के लिए बड़े गर्व की बात है. अपने इस सफर और इंस्पिरेशन के बारे में बात करते हुए दीपिका ने फिल्म इंडस्ट्री के सपोर्ट की खूब तारीफ करते हुए कहा, 'बेशक एक फिल्म की सफलता अहम है, लेकिन मेरे लिए लोगों के साथ बिताया गया समय बहुत अहम है और फिल्म के सेट पर मेरे अनुभव सबसे अहम हैं'.

Trending news