हो जाइए 'मडगांव एक्सप्रेस' में सवार, 'प्राइम वीडियो' पर पहुची कुणाल खेमू की ये कॉमेडी 'ट्रेन', जानें डिटेल
Advertisement
trendingNow12251897

हो जाइए 'मडगांव एक्सप्रेस' में सवार, 'प्राइम वीडियो' पर पहुची कुणाल खेमू की ये कॉमेडी 'ट्रेन', जानें डिटेल

 Madgaon Express on Prime: कुणाल खेमू की फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' अब ओटीटी पर दस्तक दे चुकी है. जिन दर्शकों ने थिएटर में इसे मिस किया था वो अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एन्जॉय कर सकते हैं. चलिए बताते हैं डिटेल.

हो जाइए 'मडगांव एक्सप्रेस' में सवार, 'प्राइम वीडियो' पर पहुची कुणाल खेमू की ये कॉमेडी 'ट्रेन', जानें डिटेल

थिएटर रिलीज के बाद अब ओटीटी पर भी कॉमेडी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' दस्तक देने वाली है. डिजिटल प्लेटफॉर्म ने इसे लेकर ऑफिशियल ऐलान कर दिया है. अब दर्शक घर बैठे 'मडगांव एक्सप्रेस' को प्राइम वीडियो पर देख सकेंगे.ये फिल्म दिव्येंदु, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी जैसे कलाकारों से सजी फिल्म थी जिसमें नोरा फतेही, उपेंद्र लिमये और छाया कदम भी अहम भूमिकाओं में हैं.

'मडगांव एक्सप्रेस' को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है. इस फिल्म के जरिए पटौदी खानदान के दामाद और फेमस एक्टर कुणाल खेमू ने बतौर निर्देशक डेब्यू किया. जो कि सिनेमाघरों में 17 मई 2024 को रिलीज हुई थी. बॉक्स ऑफिस पर भी इसने ठीक ठाक बिजनेस किया था.

'मडगांव एक्सप्रेस' की कहानी 

fallback
'मडगांव एक्सप्रेस' फिल्म तीन बचपन के दोस्तों, डोडो, पिंकू और आयुष की कहानी है, जो हमेशा एक साथ गोवा जाने का सपना देखते थे, लेकिन ऐसा कभी नहीं हो पाया. मगर जैसे तैसे बड़े होने पर उन्हें गोवा की ट्रिप का मौका मिलता है. अब ट्रिप पर इतनी गड़बड़ घोटाला होता है कि दर्शक हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं.
 
'मडगांव एक्सप्रेस'की ओटीटी रिलीज डेट
 'मडगांव एक्सप्रेस' OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर आ चुकी है. इसे लेकर ऑफिशियल पोस्ट भी मेकर्स ने किया है. जहां फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए ये जानकारी दी गई है. डायरेक्टर कुणाल खेमू ने इस मौके पर कहा कि "मडगांव एक्सप्रेस" उनके लिए बहुत स्पेशल है, क्योंकि यह डायरेक्टर और राइटर दोनों के रूप में उनकी पहली फिल्म है. वह अब उम्मीद कर रहे हैं कि ओटीटी के जरिए घर घर तक ये फिल्म पहुंच सकेगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

हंसी, पागलपन और जबरदस्त मनोरंजन का मिक्सचर है 'मडगांव एक्सप्रेस', धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

'मडगांव एक्सप्रेस' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, 'मडगांव एक्सप्रेस'  ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 34.68 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. वहीं वर्ल्डवाइट इसकी कमाई 44.5 करोड़ से अधिक थी. फिल्म को हिट का दर्जा मिला था.

Trending news