Bollywood News Live: मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म 'भैया जी' का दमदार टीजर जारी, विवेक अग्निहोत्री ने की 'हीरामंडी' की आलोचना
Advertisement
trendingNow12234870

Bollywood News Live: मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म 'भैया जी' का दमदार टीजर जारी, विवेक अग्निहोत्री ने की 'हीरामंडी' की आलोचना

Bollywood News in Hindi Live: परिणीति चोपड़ा ने सालों पुराना एक वीडियो शेयर करके अपने 'असली डेब्यू' की झलक दिखाई है. तो वहीं कार्तिक आर्यन ने 'चंदू चैंपियन' की डबिंग खत्म कर ली है. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह दूरदर्शन के एक प्रोग्राम में गाती नजर आ रही हैं. परिणीति चोपड़ा ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- 'मेरा असली डेब्यू'. वहीं कार्तिक आर्यन ने अपनी अपकमिंग फिल्म चंदू चैंपियन पर अपडेट दिया है. कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके बताया कि चंदू चैंपियन की डबिंग खत्म हो गई है और ट्रेलर के लिए थोड़ा-सा इंतजार करना होगा. परिणीति चोपड़ा और कार्तिक आर्यन के साथ-साथ हीरामंडी स्टार शेखर सुमन भी अपने लेटेस्ट इंटरव्यू की वजह से खूब लाइमलाइट का हिस्सा बने हुए हैं...इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ. 

05 May 2024
23:31 PM

मरून कलर की साड़ी में निकली आम्रपाली दुबे तो धड़का निरहुआ का दिल, गाने के VIDEO पर आ रहे ताबड़तोड़ व्यूज

Bhojpuri Song: दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. दोनों ने कई भोजपुरी फिल्मों में साथ काम किया है. इतना ही नहीं, दोनों के गाने भी उनके फैंस के बीच खूब पसंद किए जाते हैं. हाल में दोनों एक ऐसा ही रोमांटिक गाना खूब वायरल हो रहा है और पसंद किया जा रहा है. 

fallback

 

22:47 PM

फिल्म की शूटिंग के बीच अक्षय कुमार ने पुष्कर के ब्रह्मा मंदिर में की पूजा-अर्चना, PHOTOS हो रही वायरल

Akshay Kumar: हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने फैंस को गुड न्यूज देते हुए ये घोषणा की कि उनकी मच अवेटेड अपनी अपकमिंग फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग शुरू हो गई है. उन्होंने फिल्म के सेट से एक मजेदार वीडियो भी शेयर किया, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. 

21:47 PM

'टाइटैनिक' फेम Bernard Hill ने 79 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, नाम किए थे 11 ऑस्कर

Bernard Hill Passes Away: 'टाइटैनिक' और 'लॉर्ड ऑफ द रिंग्स' जैसे सीरीज में अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवाने वाले हॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर बर्नार्ड हिल ने 79 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. 

fallback

 

21:14 PM

मन्नारा से लेकर ईशा तक... जब 'बिग बॉस' की हसीनाओं ने बिखेरा रैंप पर जलवा; दिलकश अदाएं देख फैंस भी हुए फ्लैट

Bigg Boss Contestants Stunning Looks: हाल ही में रियलिटी शो 'बिग बॉस' में नजर आने वाली कंटेस्टेंट्स और एक्ट्रेसेस की कुछ बेहतरीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें हसीनाओं के दिलकश अंदाज और लुक फैंस को बेहद भा रहे हैं. इन एक्ट्रेसेस में  मन्नारा चोपड़ा, ईशा मालवीय से लेकर जैस्मिन भसीन जैसी हसीनाएं शामिल है.

fallback

 

20:12 PM

एक दो या तीन नहीं... बल्कि कई बार गिरते-गिरते बचीं काजोल; VIDEO शेयर कर लिखा- लोगों को हंसाया...

Kajol: आज वर्ल्ड लाफ्टर डे के खास मौके पर काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बहुत फनी वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस एक या दो बार नहीं, बल्कि कई बार गिरती नजर आ रही हैं. क्या आपने देखी एक्ट्रेस की ये शानदार फनी वीडियो? 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

19:27 PM

5 जुलाई को जापान के सिनेमाघरों में दस्तक देगी प्रभास की 'सालार', जानें डिटेल्स

Prabhas Film Salaar: प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म 'सालार: पार्ट 1' पिछले 22 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. वहीं, अब ये फिल्म जल्द जापान के सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. यहां जानें पूरी डिटेल्स. 

18:46 PM

Bhaiyya Ji Teaser: 'भैया जी' का दमदार टीजर जारी, 25 मई को दस्तक देगी मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म

Bhaiyya Ji Teaser OUT: अपनी दमदार अदाकारी के लिए पहचाने जाने वाले मनोज बायपेयी काफी समय से अपनी अपकमिंग 100वीं फिल्म 'भैया जी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसका हाल ही में दमदार टीजर सामने आ चुका है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. चलिए एक नजर डालते हैं टीजर पर. 

18:04 PM

'वेश्याओं को रोमांटिक बनाने...' पाकिस्तानी डॉक्टर ने की 'हीरामंडी' की आलोचना; विवेक अग्निहोत्री ने भी दिया साथ

Vivek Agnihotri Slam Heeramandi: अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर पहचाने जाने वाले निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने हाल ही में संजय लीला भंसाली की पहली सीरीज 'हीरामंडी' की जमकर आलोचना की. अग्निहोत्री ने कहा कि बॉलीवुड अक्सर वेश्यालयों और वेश्याओं को ग्लैमराइज दिखाने का ही काम करता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

16:16 PM

Godzilla x Kong: भारत में 100 करोड़ के क्लब में पहुंची हॉलीवुड फिल्म, बनाया रिकॉर्ड

Godzilla x Kong- The New Empire: हॉलीवुड फिल्म 'गॉडजिला x कॉन्ग: द न्यू एम्पायर' ने भारत में भी झंडे गाड़ दिए हैं. फिल्म ने भारत में 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होकर इलीट लिस्ट में अपनी जगह बना ली है.

fallback

15:49 PM

रणबीर कपूर की एक्ट्रेस का इतना बदल गया लुक, एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, पहचानना हुआ मुश्किल?

Minissha Lamba at Airport: रणबीर कपूर की फिल्म 'बचना ए हसीनो' की एक्ट्रेस मिनिषा लांबा को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. एयरपोर्ट पर मिनिषा लांबा को पहचानना काफी मुश्किल रहा, क्योंकि इतने सालों में उनका लुक काफी बदल चुका है.

fallback

15:42 PM

बेटे वायु संग डांस करती नजर आईं सोनम कपूर, खूबसूरत PHOTOS पर आया पापा आनंद आहूजा का क्यूज रिएक्शन

Sonam Kapoor Share Photos With Son Vayu Kapoor: हाल ही में सोनम कपूर ने बेटे वायु के साथ अपनी कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस अपने बेटे वायु के साथ संडे का स्पेशल डे बेहद ही स्पेशल ढंग से बिता रही हैं, जिनके खास पलों को एक्ट्रेस ने शेयर किया है. 

15:01 PM

अयान मामू संग नजर आईं रणबीर-आलिया की लाडली राहा कपूर, क्यूट एक्सप्रेशन ने खींचा सबका ध्यान

Ranbir Alia Daughter Raha Kapoor: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. हाल ही में राहा की एक नई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ नजर आ रही हैं. इस दौरान राहा के फेस एक्सप्रेशन ने सभी का ध्यान खींचा.

14:42 PM

Bharti Singh Health Update: अस्पताल से घर वापस लौटीं भारती सिंह, बोलीं- 'कोई खुश नहीं है...

Bharti Singh: कॉमेडियन भारती सिंह अस्पताल से वापस घर लौट आई हैं. उन्होंने अपने लेटेस्ट व्लॉग में अपने अस्पताल से डिस्चार्ज होने और घर वापस लौटने के बारे में बताया है. इस दौरान भारती सिंह अस्पताल की नर्सों को जमकर तारीफ की और बताया कि वह सर्जरी के लिए वापस लौटेंगी.

fallback

13:34 PM

VIDEO: लाइव कॉन्सर्ट में सुनिधि चौहान पर फेंकी गई बोतल, सिंगर का रिएक्शन हो रहा वायरल 

Sunidhi Chauhan concert: मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान देहरादून में एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रही थीं, तभी दर्शकों में से किसी एक ने उन पर प्लास्टिक की बोतल फेंक दी. सुनिधि चौहान ने इस बदतमीजी पर अपना आपा नहीं खोया और करारा जवाब भी दे डाला. सिंगर का वीडियो वायरल हो रहा है.

fallback

13:32 PM

अनिल कपूर नहीं, इस फिल्म के लिए Shah Rukh Khan को कास्ट करना चाहते थे विधु विनोद चोपड़ा  

Shah Rukh Khan Movies: विधु विनोद चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां फिल्ममेकर ने बताया, उनकी फिल्म '1942: ए लव स्टोरी' के लिए अनिल कपूर नहीं, बल्कि शाहरुख खान पहली पसंद थे. 

fallback

 

12:33 PM

2.30 बजे लाइट की बंद, रोने लगे लोग...कुछ ऐसे तैयार हुआ 'विदा करो'; इम्तियाज अली ने किया शेयर

Amar Singh Chamkila’s song Vida Karo: इम्तियाज अली ने खुलासा किया कि एआर रहमान और इरशाद कामिल ने अमर सिंह चमकीला का गाना 'विदा करो' रात 2:30 बजे मोमबत्ती की रोशनी में बनाया था. इम्तियाज ने बताया कि जब तक गाना तैयार हुआ, स्टूडियो में मौजूद लोगों की आंखों में आंसू आ गए.

fallback

11:30 AM

Mrunal Thakur: आंखों में चमक, चेहरे पर नूर...व्हाइट ड्रेस में परी-सी लगीं मृणाल; एक-एक फोटो है कमाल  

Mrunal Thakur Photos: एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर अपनी अदाकारी और अदाओं के लिए अक्सर ही लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. इस बार भी एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं का ऐसा जादू दिखाया है, जिसे देख फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं.  

fallback

 

 

09:50 AM

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का हो 2 साल की डेटिंग के बाद हो गया ब्रेकअप? जानें क्या है सच 

Ananya Panday Aditya Roy Kapur Break up: एक्टर आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का दो साल तक डेटिंग करने के बाद मार्च में ब्रेकअप हो गया है. एक्टर्स के एक क्लोज फ्रेंड ने दोनों के ब्रेकअप की बात कंफर्म की है.

 

fallback

09:47 AM

'बहुत बड़ी Opportunist है...' ईशा मालवीय से ब्रेकअप के बाद समर्थ जुरैल का शॉकिंग दावा 

Samarth Jurel on Isha Malviya: बिग बॉस 17 फेम समर्थ जुरैल ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां समर्थ ने ईशा मालवीय को लेकर शॉकिंग दावा किया है. 

fallback

 

09:14 AM

जब गांववालों ने पकड़ा शशि कपूर का कॉलर, बेटे कुणाल को पीटा...शेखर सुमन ने सुनाया डराने वाला किस्सा 

When Villagers grabbed Shashi Kapoor’s collar: शेखर सुमन ने हाल ही में एक डरा देने वाली घटना के बारे में बताया, जहां गांववालों ने उनकी कार पर हमला कर दिया था. दरअसल, उनकी कार से एक आदमी को टक्कर लग गई थी. जिसके बाद गांववालों ने शशि कपूर को कॉलर से पकड़ लिया था और उनके बेटे कुणाल कपूर की पिटाई की थी.

fallback

09:10 AM

The Great Indian Kapil Show पर छलके सनी-बॉबी के आंसू! सक्सेस पर देओल ब्रदर्स ने कही ये बात   

Sunny Deol-Bobby Deol: द ग्रेट इंडियन कपिल शो के लेटेस्ट एपिसोड में सक्सेस पर बात करते-करते सनी-देओल की आंखों से आंसू छलक पड़े. कॉमेडी शो पर दोनों भाईयों ने अपनी-अपनी फिल्मी जर्नी के बारे में भी बताया.  

fallback

 

08:03 AM

बॉबी देओल से कई साल पहले रेखा ने शुरू किया था 'जमाल कुडु' ट्रेंड? ये VIDEO है सबूत

Rekha Jamal Kudu Dance: सोशल मीडिया पर रेखा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बॉबी देओल का 'जमाल कुडु' डांस स्टैप करती हुई नजर आ रही हैं. यह वीडियो 1988 में आई फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' का है.

fallback

07:39 AM

Kartik Aaryan ने 'चंदू चैंपियन' पर दिया अपडेट, डबिंग स्टूडियो से फोटो शेयर कर बोले- 'बस थोड़ा-सा...' 

Kartik Aaryan New Movie: कार्तिक आर्यन ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर एक अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर किया है. एक्टर ने 'चंदू चैंपियन' की डबिंग खत्म होने और फिल्म के ट्रेलर पर अपडेट दिया है.

fallback

 

06:39 AM

'हमेशा दिल्ली और दुबई...', करीना कपूर के लाडले करते हैं मां से शिकायत, बिजी लाइफ पर कहते हैं ये बात   

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ऐसे तो अक्सर ही अपनी अदाकारी और अदाओं के लिए लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस यूनिसेफ की इंडियन अंबेसडर बनने की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं. यूनिसेफ का इंडियन अंबेसडर बनने के बाद करीना कपूर ने इवेंट में बताया कि वह कैसे पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ मैनेज करती हैं. 

fallback

 

 

06:38 AM

फिल्म नहीं, दूरदर्शन से डेब्यू...परिणीति चोपड़ा को थ्रोबैक वीडियो में गाता देख फैंस हैरान   

Parineeti Chopra Video: परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने असली डेब्यू की झलक दिखाई है. परिणीति चोपड़ा का पुराना वीडियो देख फैंस हैरान रह गए हैं. 

fallback

 

 

Trending news