Kartik Aaryan ने 'चंदू चैंपियन' पर दिया अपडेट, डबिंग स्टूडियो से फोटो शेयर कर बोले- 'बस थोड़ा-सा...'
Advertisement
trendingNow12234998

Kartik Aaryan ने 'चंदू चैंपियन' पर दिया अपडेट, डबिंग स्टूडियो से फोटो शेयर कर बोले- 'बस थोड़ा-सा...'

Kartik Aaryan New Movie: कार्तिक आर्यन ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर एक अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर किया है. एक्टर ने 'चंदू चैंपियन' की डबिंग खत्म होने और फिल्म के ट्रेलर पर अपडेट दिया है. 

कार्तिक आर्यन

Kartik Aaryan Chandu Champion: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन बैक-टू-बैक हिट और नई फिल्मों के लिए खूब लाइमलाइट बटोर रहे हैं. 'चंदू चैंपियन' की डबिंग और 'भूल भूलैया 3' की शूटिंग के बीच बिजी चल रहे कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फैंस के लिए एक पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट में कार्तिक आर्यन ने अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर अपडेट शेयर किया है. एक्टर ने पोस्ट में एक फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने बताया कि चंदू चैंपियन की डबिंग खत्म हो गई है. 

चंदू चैंपियन के ट्रेलर पर भी दिया अपडेट

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Instagram) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है. फोटो में कार्तिक आर्यन स्टूडियो में माइक के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं और उनके सामने स्क्रीन पर 'चंदू चैंपियन' के विजुअल चल रहे हैं. इस फोटो के साथ कार्तिक ने कैप्शन में लिखा- 'बस थोड़ा-सा इंतजार...चंदू अपने रास्ते पर है. ट्रेलर डब.' साथ ही एक्टर ने पंच और ग्रीन टिक का इमोजी लगाया है. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryna Chanud Champion) ने पोस्ट में साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान को टैग करते हुए फिल्म के सिनेमाघरों में आने की तारीख भी बताई है.  

फिल्म नहीं, दूरदर्शन से डेब्यू...परिणीति चोपड़ा को थ्रोबैक वीडियो में गाता देख फैंस हैरान

कार्तिक आर्यन ने चंदू चैंपियन के लिए बहाया खूब पसीना

रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryna Movies) ने 'चंदू चैंपियन' के लिए खूब मेहनत की है. कार्तिक ने मुश्किल फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन से लेकर टफ ट्रेनिंग ली है. जब 'चंदू चैंपियन' की शूटिंग रैप हुई थी, तब एक्टर ने पोस्ट करके भी बताया था कि उन्होंने फिल्म के लिए एक साल तक शुगर छोड़ दी थी...कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर 'चंदू चैंपियन' के बाद 'भूल भूलैया 3' में नजर आएंगे. 'भूल भूलैया 3' में कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी और विद्या बालन के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. 

'हमेशा दिल्ली और दुबई...', करीना कपूर के लाडले करते हैं मां से शिकायत, बिजी लाइफ पर कहते हैं ये बात  

Trending news