Bhool Bhulaiyaa 3: फन ट्रिप के बाद काम पर लगे कार्तिक आर्यन, फिर शुरू की 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग
Advertisement
trendingNow12184274

Bhool Bhulaiyaa 3: फन ट्रिप के बाद काम पर लगे कार्तिक आर्यन, फिर शुरू की 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग

Bhool Bhulaiyaa 3: इस साल के अंत तक 'भूल भुलैया 3' को दर्शकों के सामने लाने की तैयारी कर रहे कार्तिक आर्यन ने अपनी हालिया जर्मनी यात्रा के बाद फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर फैन्स के साथ यह जानकारी साझा की है.

 

कार्तिक आर्यन ने 'भूल भुलैया 3' को लेकर फैन्स को दिया नया अपडेट

Bhool Bhulaiyaa 3: अनीस बज्मी की 'भूल भुलैया 3' साल की मच अवेटिड फिल्मों में से एक है. फैन्स को एक बार फिर से हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी से एक और रोमांचक किस्त की उम्मीद है. साल 2022 में आई 'भूल भुलैया 2' में अपने शानदार काम के बाद कार्तिक आर्यन एक बार फिर से दर्शकों को रोमांचित करने के साथ-साथ हंसने और डराने के लिए तैयार हैं. हाल ही में कार्तिक जर्मनी ट्रिप थे और वहां से लौटते ही उन्होंने फिर से काम शुरू कर दिया है.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने  जर्मनी ट्रिप से लौटते ही जरा समय बर्बाद नहीं किया और काम पर वापस लौट गए हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर 'भूल भुलैया 3' (Bhool Bhulaiyaa 3) की शूटिंग को लेकर भी ताजा अपडेट फैन्स के साथ साझा किया है.

परिणीति चोपड़ा ने प्रेग्नेंसी रुमर्स का दिया जवाब, VIDEO शेयर कर लिखा- 'फिटेड कपड़ों का युग...'

कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर दिया अपडेट
कार्तिक आर्यन ने 1 अप्रैल यानी सोमवार को इंस्टाग्राम पर नीले रंग की शर्ट पहने हुए एक तस्वीर शेयर की. यह एक सेल्फी है, जो कार्तिक आर्यन ने कार के अंदरसे शेयर की. कार्तिक ने तस्वीर में भूल भुलैया का आइकॉनिक पोज बनाया हुआ था. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा, 'फन ट्रिप खत्म काम शुरू. शूटिंग शुरू, भूलभुलैया 3, शेड्यूल 2.'

fallback

जर्मनी ट्रिप पर थे कार्तिक आर्यन
बता दें कि हाल ही में कार्तिक आर्यन म्यूनिक, जर्मनी के ट्रिप थे, जहां उन्होंने फुटबॉल का बुंदेसलीगा मैच देखा था. इस दौरान कार्तिक आर्यन ने इंटरनेशनल फुटबॉलर हैरी केन और थॉमस मूलर से भी मुलाकात की थी.

खूब मस्तीखोर हैं टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार का यूं बना दिया अप्रैल फूल; देखने लायक है 'बड़े मियां' का रिएक्शन

'भूल भुलैया 3' की शूटिंग का पहला शेड्यूल हो चुका पूरा
कुछ दिन पहले कार्तिक आर्यन ने 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग पहले शेड्यूल की रैपअप की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इन तस्वीरों में कार्तिक आर्यन रूह बाबा के लुक में नजर आ रहे थे. उनके साथ तृप्ति डिमरी भी दिखाई दे रही थीं.

Trending news