Koffee With Karan 8: बातों ही बातों में जाह्नवी कपूर के मुंह से सनी देओल के लिए निकल गया कुछ ऐसा, देखती रह गईं बहन खुशी!
Advertisement
trendingNow12043122

Koffee With Karan 8: बातों ही बातों में जाह्नवी कपूर के मुंह से सनी देओल के लिए निकल गया कुछ ऐसा, देखती रह गईं बहन खुशी!

Karan Johar के शो में जाह्नवी कपूर बहन खुशी कपूर के साथ पहुंचीं. इन दोनों बहनों ने डेटिंग से लेकर अफेयर तक पर खुलकर बात की. इसी शो में बातों ही बातों में जाह्नवी ने सनी देओल को लेकर ऐसी बात कह दी कि उनका बयान वायरल हो रहा है.

 

सनी देओल के बारे में ये क्या कह गईं जाह्नवी कपूर?

Jahnvi Kapoor on Sunny Deol: करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में श्रीदेवी की दोनों बेटियों ने जमकर मस्ती की. जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor) और खुशी दोनों ही ग्लैमरस अवतार में करण के चैट शो में पहुंचीं और कई खुलासे किए. इस दौरान इन दोनों बहनों ने एक दूसरे के सीक्रेट खोले और बॉलीवुड पर भी कई बातें की. इस शो में एक टास्क के दौरान जाह्नवी कपूर ने सनी देओल के बारे में कुछ ऐसा कह दिया कि उनका जवाब मिनटों में वायरल हो गया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

तस्वीरों का था टास्क
'कॉफी विद करण सीजन 8' (Koffee With Karan 8) में पहली बार जाह्नवी कपूर बहन खुशी कपूर के साथ चैट शो में पहुंचीं. इस शो में करण ने एक सेशन के दौरान दोनों बहनों को कुछ सेलेब्स की फोटोज दिखाईं और उन्हें टास्क दिया कि वो बताएं कि इसमें क्या मिसिंग हैं. जैसे ही सनी देओल की फोटो आती है दोनों बहनें कहती हैं यहां पर टैडी बियर मिसिंग है. इसके बाद जाह्नवी कपूर ऐसी बात कह दे देती हैं कि उनका जवाब सुनकर सनी देओल को भी यकीन नहीं होगा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

 

ऐसा क्या कहा जाह्नवी कपूर ने?
करण जौहर ने टैडी बियर के बारे में शो में बात करते हुए कहा कि सनी (Sunny Deol) ने उन्हें बताया था कि उन्हें टैडी बियर काफी पसंद है. तभी जाह्नवी कपूर तुरंत कहती हैं सनी देओल उन्हें बिल्कुल टैडी बियर जैसे लगते हैं. मेरा मन करता है कि मैं उन्हें हग कर लूं. तभी करण कहते हैं सच में ऐसा करना चाहती हो? जवाब में जाह्नवी कहती हैं - 'मुझे नहीं पता कि उन्हें कैसा लगेगा लेकिन मेरा मन ऐसा करता है.' आपको बता दें, 'कॉफी विद करण' में सनी देओल भाई बॉबी देओल के साथ आए थे. इस शो में सनी ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर खुलकर बात की. इसके साथ ही निजी लाइफ को लेकर भी कई खुलासे किए थे. 

Trending news