जब सलमान खान ने इस फिल्म से काट दिया था गोविंदा का पत्ता, एक्टर बोले- अपने लिए चलती फिल्म करवा दी बंद...
Advertisement
trendingNow12252260

जब सलमान खान ने इस फिल्म से काट दिया था गोविंदा का पत्ता, एक्टर बोले- अपने लिए चलती फिल्म करवा दी बंद...

Govinda: अपने एक पुराने इंटरव्यू में गोविंदा ने खुलासा किया था कि कैसे सलमान खान ने 1997 में आई एक हिट फिल्म की शूटिंग रोकने के लिए कहा था और बाद में खुद इस फिल्म में काम किया.

जब सलमान खान ने इस फिल्म से काट दिया था गोविंदा का पत्ता

Govinda On Salman Khan: गोविंदा और सलमान खान दोनों का ही नाम बॉलीवुड के शानदार कलाकारों में गिना जाता है. दोनों 2007 में आई फिल्म 'पार्टनर' में साथ नजर आए थे. फिल्म में इनके साथ लारा दत्ता और कैटरीना कैफ भी नजर आई थीं. फिल्म को दर्शकों को बेहद प्यार मिला था. साथ ही फिल्म में गोविंदा और सलमान के बीच की जुगलबंदी को काफी पसंद भी किया गया था.

हालांकि, आपको ये जानकर हैरानी होगी कि गोविंदा अपने एक पुराने इंटरव्यू में सलमान खान को लेकर एक बड़ा दावा कर चुके हैं. एक्टर ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में ये दावा किया था कि साल 1997 में आई फिल्म 'जुड़वा' में उनको कास्ट किया गया था, जिसकी शूटिंग भी शुरू हो गई थी, लेकिन सलमान ने उनसे इस फिल्म की शूटिंग को रोकने के लिए कहा और बाद में खुद ही इस फिल्म में काम किया. 

Govinda claiming that Salman threw him out of Judwaa
byu/InterestingName9026 inBollyBlindsNGossip

'जुड़वा' कर रहे थे गोविंदा 

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर बॉलीवुड हंगामा के साथ गोविंदा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो 2019 का है. वीडियो में गोविंदा बताते हैं कि उस टाइम पर मैं 'जुड़वा' कर रहा था और किसी दिन सलमान ने मुझे फोन लगाया, 2-3 बजे और कहा, 'चीची भैया आप कितनी हिट दो गे यार?' मैंने बोला, क्या हुआ? वो बोला, 'वो जो फिल्म आप कर रहे हो, 'जुड़वा' वो आप बंद कर दो और मुझे दे दो'.  

प्रभास की जिंदगी में आया कोई Someone Special? क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर फैंस को किया कंफ्यूज

ऐसे मिली सलमान को ये फिल्म 

गोविंदा ने आगे बताया, 'सलमान ने कहा, डायरेक्टर (David Dhawan) भी आपको मुझे देना पड़ेगा. प्रोड्यूसर (Sajid Nadiadwala) भी मैंने आप ही का ले लिया है. तो वो चलती फिल्म वहां पर रुक गई. रोक दी गई और बंद कर दी गई. और वो सलमान खान को दे दी गई'. इस फिल्म को दर्शकों का बेहद प्यार मिला था. फिल्म में सलमान खान डबल रोल में नजर आए थे, जिनके साथ करिश्मा कपूर और रंभा समेत कई स्टार्स नजर आए थे. 

Trending news