अनुपम खेर की लाइव एक्शन फिल्म 'छोटा भीम' का ट्रेलर आउट, रोमांचक सफर पर निकले छोटे उस्ताद
Advertisement
trendingNow12253404

अनुपम खेर की लाइव एक्शन फिल्म 'छोटा भीम' का ट्रेलर आउट, रोमांचक सफर पर निकले छोटे उस्ताद

Chhota Bheem Trailer: राजीव चिलका द्वारा निर्देशित 'छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान' पहली बार 2012 में रिलीज हुई थी, जो अब बड़े पर्दे पर लाइल एक्शन के साथ लौट रही है. हाल ही में फिल्म का रोमांच से भरा ट्रेलर जारी हो चुका है. 

अनुपम खेर की लाइव एक्शन फिल्म 'छोटा भीम' का ट्रेलर आउट

Chhota Bheem And The Curse Of Damyaan Trailer: फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान ने हाल ही में मुंबई में अनुपम खेर की मच अवेटेड लाइव एक्शन फिल्म 'छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान' का ट्रेलर लॉन्च किया था, जिसकी कारी फोटो-वीडियो शेयर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसमें फराह खान और फिल्म की पूरी टीम साथ नजर आई थी और उन्होंने साथ में खूब सार मस्ती भी की थी. 

पहले ये फिल्म 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसकी रिलीज डेट को बदलकर 31 मी कर दिया गया और अब ये फिल्म 31 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. राजीव चिलका द्वारा निर्देशित 'छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान' पहली बार 2012 में रिलीज हुई थी, जिसके बाद मेकर्स इसको अब बड़े पर्दे पर लाइव एक्ट्रेस के तौर पर रिलीज करने जा रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को बेहद पसंद किया जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

ट्रेलर ने जीता छोटे फैंस का दिल

जारी किए गए ट्रेलर में अनुपम खेर से लेकर फिल्म में नजर आने वाले सभी छोटे-बड़े स्टार्स के किरदारों को बखूबी दिखाया गया है. खास बात ये है 'छोटा भीम' के फैंस इन सभी किरदारों को पहले कार्टून में देख चुके हैं, जिसके बाद इन सभी किरदार कों बड़े पर्दे पर लाइव देखने का मौका मिलेगा. अब, निर्माताओं ने दर्शकों, खासकर बच्चों को ध्यान में रखते हुए फेमस एनिमेटेड शो 'छोटा भीम' के पहले लाइव-एक्शन कन्वर्जन लाने का फैसला किया है. 

'बिबोजान' की 'गजगामिनी चाल' को देख नहीं भर रहा फैंस का दिल, अब आया अदिति राव हैदरी का रिएक्शन

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

31 मई को देगी सिनेमाघरों में दस्तक 

ट्रेलर में दिखाया गया है कि ढोलकपुर एक बार फिर गंभीर संकट में है और खलनायक दमयान और उसके श्राप के कारण गांव में विनाश हुआ है. ऐसे में छोटा भीम और उसके दोस्त गांव और वहां के लोगों को दमयान से बचाने के लिए रोमांचक सफर पर निकल पड़ता है. ये फिल्म भी राजीव चिलका द्वारा निर्देशित और सह-निर्मित है, जिसका लेखन नीरज विक्रम द्वारा किया गया है. फिल्म में अनुपम खेर, मकरंद देशपांडे, यज्ञ भसीन, कबीर शेख, अद्विक जायसवाल, दैविक डावर, दिव्यम डावर, आश्रय मिश्रा जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. 

Trending news