Husband Wife: जिस दुपट्टे से घोंटा पत्नी का गला, उसी से फंदा लगाकर दे दी जान; अनाथ हो गया 6 साल का बेटा
Advertisement
trendingNow12253284

Husband Wife: जिस दुपट्टे से घोंटा पत्नी का गला, उसी से फंदा लगाकर दे दी जान; अनाथ हो गया 6 साल का बेटा

Ghaziabad murder: गाजियाबाद में एक हंसता खेलता परिवार खत्म हो गया. इस दुखभरी कहानी में एक शख्स ने पहले अपनी पत्नी की हत्या की और बाद में खुद फंदे से लटक गया.

सांकेतिक तस्वीर

Man Killed Wife: दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और उसके बाद खुद फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी. रिश्तों का खून बहने का ये मामला शंकर विहार कॉलोनी में सामने आया. जहां श्याम गोस्वामी अपनी पत्नी प्रिया और 6 साल के बेटे के साथ किराए के मकान में रहता था. प्रिया नोएडा की एक कंपनी में जॉब करती थी तो श्याम गाजियाबाद की एक फैक्ट्री में काम करता था. पड़ोसियों ने बताया दोनों में आए दिन झगड़ा होता था. बताया जा रहा है कि घरेलू कलह से परेशान श्याम ने पत्नी का खून करने के बाद उसकी डेडबॉडी के साथ सेल्फी ली और उसे परिजनों को भेज दिया. उसके बाद परिवार में मातम पसर गया.

डेडबॉडी के साथ खींची सेल्फी और फिर... 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पति को पत्नी का नोएडा में नौकरी करना पसंद नहीं था. इसे लेकर आए दिन दोनों में किचकिच होती थी. पत्नी की बहन को सबसे पहले इस हत्याकांड का आभास हुआ. उसने फोटो देखने के बाद भाई को फोन करके उसके घर भेजा. भाई मौके पर पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था. पड़ोसियों से पूछताछ के साथ पुलिस को जानकारी दी गई. तब इस घटनाक्रम का पूरी तरह खुलासा हुआ.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पति ने पहले दुपट्टे से गला घोंटकर पत्नी की हत्या की, फिर उसी दुपट्टे से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. दोनों के गले पर एक ही दुपट्टे के टिश्यू मिले हैं. जब प्रिया का भाई प्रवीण मौके पर पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था. ऐसे में अंदेशा है कि श्याम ने ही प्रिया की हत्या करके जान दे दी. मामले की जांच जारी है.

यूं तो शादी को जन्म-जन्म का बंधन माना जाता है. लेकिन कई मामलों में पति और पत्नी की आपस में नहीं बनती और वो आपसी सहमति से अलग हो जाते हैं. लेकिन इस मामले ने न सिर्फ श्याम और प्रिया के परिजनों बल्कि आस पास के मोहल्ले वालों और पड़ोसियों को भी हिलाकर रख दिया है.

Trending news