Jhalawar Road Accident: राजस्थान के झालावाड़ जिले में भीषण हादसा; नौ बरातियों की हुई मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2214434

Jhalawar Road Accident: राजस्थान के झालावाड़ जिले में भीषण हादसा; नौ बरातियों की हुई मौत

Jhalawar Road Accident: झालावाड़ जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है. जहां, बारातियों से भरी वैन को ट्रक ने तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे नौ लोगों की मौत हो गई है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

Jhalawar Road Accident: राजस्थान के झालावाड़ जिले में भीषण हादसा; नौ बरातियों की हुई मौत

Jhalawar Road Accident: राजस्थान के झालावाड़ जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है. जहां, बारातियों से भरी वैन को ट्रक ने तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे नौ लोगों की मौत हो गई है. वहीं, एक शख्स जख्मी हो गया, जिसका इलाज नजदीकी अस्पतलात में चल रहा है. जानकारी के मुताबिक, बारात मध्य प्रदेश से राजस्थान लौट रही थी. इसी बीच झालावाड़ जिले के अकलेरा के पास पांचोला में बरातियों की वैन हादसे की शिकार हो गई. हादसे में जान गंवाने वाले सभी लोगों के बॉडी को पोस्टमार्ट के लिए हॉस्पिलट भेज दिया गया है.

क्या है पूरा मामला
राज्य के झालावाड़ जिले के अकलेरा कस्बे में एक लड़के की शादी समारोह था, जिसकी बारात एमपी के खिलचीपुर इलाके में गई थी.  वहीं, बराती देर रात 10 बजे दोस्त की एक कार में सवार होकर वापस अकलेरा लौट रहे थे. इस दौरान उनकी कार अकलेरा के NH-52 पर खुरी पचोला के पास पहुंची, तभी सामने से आ रहे ट्रक ने कार को टक्कर मार दी. हादसे के बाद चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई. 

घटनास्थल पर मची अफरा-तफरी
हादसे की खबर मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. इसके बाद राहत-बचाव का शुरू किया गया. कार से सभी लोगों को हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने 9 लोगों को मृत घोषित कर दिया. वहीं, एक बराती गंभीर रूप से जख्मी का इलाज किया जा रहा है. वहीं, हादसे में जान गंवाने वालों की बॉडी को अकलेरा हॉस्पिटल की मॉर्च्यूरी में रखा गया है. जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई जारी है. 

एसपी ने क्या कहा?
झालावाड़ जिले के SP ऋचा तोमर ने कहा कि हादसे में शिकार लोग बागरी समाज के थे, जो अपने रिश्तेदार के शादी समारोह में शामिल होने के लिए एमपी गए थे. वापस लौटते वक्त आज यानी 21 अप्रैल को रात तीन बजे एक ट्रक ने वैन को टक्कर मार दी. जिससे वैन की परखच्चे उड़ गए. 

Trending news