Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2127737
photoDetails0hindi

Urvashi Rautela Birthday: उर्वशी रौतेला ने बर्थडे किया सेलिब्रेट; गोल्ड केक के साथ शेयर कीं Photos

Urvashi Rautela Birthday Photos: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. हर किसी की तरह उनके लिए भी ये दिन खास रहा. एक्ट्रेस ने स्पेशल तरीके से अपना जन्मदिन मनाया. उन्होंने सोशल मीडिया पर गोल्ड केक के साथ अपने बर्थडे की तस्वीरें शेयर की हैं. रेड ड्रेस में वो बेहद ग्लैमरस लग रही हैं.

 

हैप्पी बर्थडे उर्वशी

1/6
हैप्पी बर्थडे उर्वशी

उर्वशी रौतेला, सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. आज उनका बर्थडे है. इस मौके को उन्होंने बेहद खास तरीके से सेलिब्रेट किया. तस्वीरों में गोल्ड केक और अपने साइड कट रेड ड्रेस की वजह से वो खूब चर्चा में हैं.

रेड ड्रेस में लगीं कमाल

2/6
रेड ड्रेस में लगीं कमाल

रेड ड्रेस में वो बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. व्हाइट पर्ल नेकपीस और ट्रेंडी ईयररिंग ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए हैं. साथ ही मोती की ब्रेसलेट उन पर खूब जच रही है.

थ्री टियर 24 कैरेट गोल्ड केक

3/6
थ्री टियर 24 कैरेट गोल्ड केक

एक्ट्रेस ने तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा, "लव डोज 2 के सेट पर बर्थडे सेरेमनी. उर्वशी ने अपने बर्थडे को खास बनाने के लिए 24 कैरेट गोल्ड केक काटा. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं

यो यो हनी सिंह के साथ मनाया जन्मदिन

4/6
यो यो हनी सिंह के साथ मनाया जन्मदिन

उर्वशी के साथ उनके खास दोस्त, यो यो हनी सिंह को देखा जा सकता है. एक तस्वीर में रैपर एक्ट्रेस को बर्थडे केक खिलाते हुए नजर आ रहे हैं.

 

इंस्टाग्राम का पॉपुलर चेहरा

5/6
इंस्टाग्राम का पॉपुलर चेहरा

एक्ट्रेस इन दिनों साउथ की फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. उर्वशी, इंस्टाग्राम का एक पॉपुलर चेहरा बन चुकी हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन-फॉलोइंग है.

 

फैंस को कर देती हैं हैरान

6/6
फैंस को कर देती हैं हैरान

उर्वशी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी वो अपने अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा का विषय बन जाती हैं, तो कभी अपने लग्जरी लाइफस्टाइल स्टाइल से फैंस को हैरान कर देती हैं.