Khatron Ke Khiladi 14 सीजन के प्रतियोगियों की हुई पुष्टि, यहां देखें पूरी सूची

Khatron Ke Khiladi

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 जल्द ही शुरू होने वाला है. शो के मेकर्स ने इस सीजन के खिलाड़ियों के नाम की पुष्टि कर दी है. आइए जानते है रिपोर्ट्स के अनुसार कौन होंगे खतरों के खिलाड़ी.

Asim Riaz

एक लोकप्रिय मॉडल, अभिनेता, रैपर और फिटनेस उत्साही असीम रियाज अपने अगले बड़े साहसिक कार्य के लिए तैयार हो रहे हैं क्योंकि उन्हें शो के आगामी सीजन के लिए पुष्टि की गई है.

Samarth Jurel

बिग बॉस 17 में देखा गया अभिनेता, जो पहले ईशा मालविया को डेट कर रहा था, रोहित शेट्टी के स्टंट शो में चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार हो रहा है.

Abhishek Kumar

बिग बोस 17 में नजर आए और फाइनलिस्ट रहे अबहिस्केक अब रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्द ही खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 में नजर आएंगे.

Sumona Chakravarti

सुमोना चक्रवर्ती को सोनी टीवी के सोप ओपेरा, 'बड़े अच्छे लगते हैं' और कलर्स टीवी पर 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' और सोनी टीवी पर 'द कपिल शर्मा शो' में उनके प्रदर्शन के लिए पहचान मिली. रिपोर्ट्स के मुताबिक अब KKK 14 में नजर आएंगी.

Shilpa Shinde

बिग बॉस 11 में विजयी होने के बाद, शिल्पा अब एड्रेनालाईन से भरे शो में भाग लेकर अपने डर का सामना करने के लिए तैयार हो रही हैं.

Gashmeer Mahajani

'इमली' में अपनी भूमिका के लिए प्रसिद्ध गशमीर पहले डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में अपनी प्रतिभा दिखाने के बाद अब खतरों के खिलाड़ी 14 में प्रदर्शन करने के लिए तैयार हो रहे हैं.

Nimrit Kaur Ahluwalia

प्रसिद्ध टेलीविजन अभिनेत्री और बिग बॉस 16 में अपना जलवा दिखने के बाद अब अपने प्रशंसकों को कुछ साहसी स्टंट दिखाने के लिए रियलिटी शो KKK 14 में शामिल हो रही हैं.

Shalin Bhanot

टीवी अभिनेता शालीन भनोट, जिन्हें आखिरी बार रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में अतिथि के रूप में और बीबी 16 में एक प्रतिभागी के रूप में देखा गया था, कथित तौर पर आगामी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में मुख्य कलाकार के रूप में दिखाई देंगे.

Krishna Shroff

जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ खतरों के खिलाड़ी के मंच पर अपना निडर जज्बा दिखाने के लिए तैयार हैं. 31 वर्षीया फिटनेस प्रेमी हैं और यही बात उन्हें एक प्रबल दावेदार बनाती है.

Aditi Sharma

अदिति टेलीविजन पर एक लोकप्रिय चेहरा हैं, जिन्होंने 'कलीरें', 'ये जादू है जिन का' और 'रब से है दुआ' में अभिनय किया है. 27 वर्षीया केकेके में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए तैयार हैं.

Karan Veer Mehra

करण ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत शो 'रीमिक्स' से की और 'ट्विंकल ब्यूटी पार्लर', 'पवित्र रिश्ता' और 'वो तो है अलबेला' में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाईं.

Niyati Fatnani

लोकप्रिय टेलीविजन शो ये मोह मोह के धागे, चन्ना मेरेया और तेरे इश्क में घायल में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली नियति ने खतरों के खिलाड़ी की चुनौतियों को स्वीकार किया है.

Kedar Aashish Mehrotra

स्टारप्लस के मशहूर शो 'अनुपमा' में 'तोषु' का किरदार निभाने के बाद अब आशीष कलर्स के शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 में नजर आने वाले हैं.

VIEW ALL

Read Next Story