Gurucharan Singh Missing Case: 25 दिन बाद घर लौटे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लापता एक्टर गुरुचरण सिंह
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2252977

Gurucharan Singh Missing Case: 25 दिन बाद घर लौटे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लापता एक्टर गुरुचरण सिंह

Gurucharan Singh Missing Case:सोनी टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम अभिनेता  सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह 25 दिन बाद घर लौट आए है.  पुलिस ने उनके बयान को कोर्ट में दर्ज करवा दिया है.

Gurucharan Singh Missing Case: 25 दिन बाद घर लौटे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लापता एक्टर गुरुचरण सिंह

Gurucharan Singh Missing Case: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'सोढ़ी' उर्फ गुरुचरण सिंह को लेकर अच्छी खबर सामने आई है. एक्टर गुरुचरण सिंह आख़िरकार 25 दिनों के बाद मिल गए हैं. सोढ़ी का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुए गुरुचरण पिछले 25 दिनों से लापता थे. गायब होने पर उनके पिता ने दिल्ली पुलिस में एफआईआर भी दर्ज कराई थी, लेकिन कई दिनों तक लापता रहने के बाद एक्टर अब खुद घर आ गए हैं.  पुलिस की पूछताछ के दौरान उन्होंने अपने लापता होने की वजह भी बताई है. 

दिल्ली पुलिस से पूछताछ 
पुलिस से पूछताछ के दौरान उन्होंने अपने लापता होने की वजह बताई है और पुलिस ने उनके बयान को कोर्ट में दर्ज करवा दिया है. गुरुचरण ने कहा की वो किसी धार्मिक यात्रा पर गए थे क्योंकि दुनियादारी से उनका मन भर गया था. कुछ समय वो अमृतसर और फिर लुधियाना में रहे. शहर के अलग-अलग गुरुद्वारों में वे रहे. जब उन्हें लगा की अब घर चलना चाहिए तो वे लौट आए. 

क्या है मामला 
गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल को दिल्ली से मुंबई जाने के लिए निकले थे  लेकिन 26 अप्रैल को पता चला वे घर पहुंचे ही नहीं. उनके पिता ने उनकी गुमशुदा होने की रिपोर्ट पालम थाने में दर्ज करवाई. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की और पाया की उन्हें आखरी बार एयरपोर्ट पर देखा गया था और उसके बाद वो कहां गायब हो गए, किसी को कोई खबर नहीं थी. पुलिस को कई सुराग हाथ लगे लेकिन फिर भी एक्टर का कुछ पता नहीं चल सका था. 

खाते से निकाले थे 14 हजार रूपए 
पुलिस को ये भी पता चला कि गुरुचरण के 10 बैंक खाते थे. सीसीटीवी फुटेज में ये भी सामने आया कि उन्होंने एक एटीएम से ₹14,000 निकाले और एक कार्ड के शेष को दूसरे कार्ड से चुकाने के लिए क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल किया. खबर ये भी सामने आ रही है कि वे आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे. उनके पिता हरजीत सिंह से पूछताछ के दौरान उन्होंने कहा कि अपने बेटे की वित्तीय तंगी के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं थी क्योंकि उसने मुझे इस बारे में कभी कुछ नहीं बताया, इसलिए मुझे इन सबके बारे में जानकारी नहीं है.

Trending news