AAP बोली- स्वाति मालीवाल BJP का मोहरा, जबरन CM हाउस में घुसीं

AAP on Swati Maliwal Issue: दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने स्वाति मालीवाल पर भाजपा के षड्यंत्र में शामिल होने का आरोप लगाया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 17, 2024, 06:55 PM IST
  • AAP- जबरन CM हाउस में घुसीं स्वाति
  • मंत्री आतिशी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस
AAP बोली- स्वाति मालीवाल BJP का मोहरा, जबरन CM हाउस में घुसीं

नई दिल्ली: AAP on Swati Maliwal Issue: आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इसमें आतिशी ने स्वाति मालीवाल को भाजपा के षड्यंत्र का हिस्सा बताया. आतिशी ने दावा किया कि स्वाति मालीवाल बिना Appointment के CM हाउस में घुसीं और हंगामा करने लगीं.

आतिशी बोलीं-  बिना Appointment के CM हाउस में आईं
आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'जब से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत मिली, तब से भाजपा बौखला गई. भाजपा ने षड्यंत्र के तहत 13 मई को सुबह-सुबह स्वाति को CM केजरीवाल के घर पर भेजा. स्वाति बिना Appointment के CM हाउस में आईं. उनसे कहा गया कि आज केजरीवाल नहीं मिल पाएंगे.'

आतिशी- स्वाति ने विभव से बदतमीजी की
आतिशी ने कहा कि स्वाति मालीवाल को CM केजरीवाल के पीए विभव कुमार ने रोकने का प्रयास किया. स्वाति ने कहा कि उनके पास पावर है. वह उसकी नौकरी खा सकती हैं. स्वाति को रोका गया तो उन्होंने पुलिस वालों से कहा कि मैं सांसद हूं, नौकरी ले लूंगी. स्वाति ने विभव के साथ बदतमीजी की. स्वाति के सारे आरोप झूठे हैं. विभव कुमार ने स्वाति के खिलाफ आज शिकायत दर्ज कराई है.

आतिशी- स्वाति की चोट नहीं दिख रही
आतिशी ने आगे कहा कि स्वाति का दावा है कि उनके साथ मारपीट हुई है. पुलिस को भी कहा कि मुझे मारा-पीटा गया. लेकिन आज एक वीडियो सामने आया, वो एकदम विपरीत है. वो आराम से ड्राइंग रूम में बैठी हैं और पुलिस वालों को धमका रही हैं. स्वाति विभव पर चिल्ला रही हैं. स्वाति के न तो कपड़े फटे और न ही चोट दिख रही.

ये भी पढ़ें- एक पत्रकार कैसे बना CM का राईट हैंड...? ये है केजरीवाल के PA विभव कुमार की कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़