Raju Srivastav Health Update: शेखर सुमन ने दिया राजू श्रीवास्तव का हेल्थ अपडेट, ट्वीट कर बताया कॉमेडियन का हाल

Raju Srivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव दिल्ली एम्स में भर्ती है. बता दें कि जिम में वर्कआउट के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा था.  उनकी सेहत को लेकर कोई खबर नहीं आई थी. शेखर सुमन ने ट्वीट कर उनके हेल्थ की अपडेट शेयर की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 14, 2022, 11:29 PM IST
  • राजू श्रीवास्तव का हेल्थ अपडेट आया सामने
  • शेखर सुमन बताया राजू श्रीवास्तव का हाल
Raju Srivastav Health Update: शेखर सुमन ने दिया राजू श्रीवास्तव का हेल्थ अपडेट, ट्वीट कर बताया कॉमेडियन का हाल

नई दिल्ली: Raju Srivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) दिल का दौरा पड़ने के बाद से दिल्ली एम्स (Delhi AIIMS) में भर्ती हैं. उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है. अब तक उनकी सेहत को लेकर कोई खबर नहीं आई थी. वहीं अब उनके हालत में सुधार आयाहै. उनके दोस्त शेखर सुमन ने ट्वीट कर उनके हेल्थ की अपडेट शेयर की है.  शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने उनकी हेल्थ की अपडेट दी है. 

शेखर सुमन ने किया ट्वीव

राजू श्रीवास्तव के अपने करियर की शुरूआत रियलिटी शो 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' की थी. वहीं  'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' शो को जज कर रहे शेखर सुमन ने ट्वीट कर  कॉमेडियन की हालत के बारे में बताया है. उन्होंने बताया है कि राजू श्रीवास्तव की तबीयत स्थिर है. सुमन ने अपने ट्वीट  में बताया है कि उनका एमआरआई टेस्ट हुआ है. फिलहाल उनकी सेहत स्थिर है. 

दिया हेल्थ अपडेट

शेखर सुमन ने राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा, "हालांकि अभी भी वेंटिलेटर पर राजू पर हैं.  राजू श्रीवास्तव का डॉक्टरों ने MRI किया है. उनकी सेहत में सुधार है.

शेखर सुमन ने प्रधानमंत्री का जताया आभार 

शेखर सुमन ने ट्विट में आगे उन्होंने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का श्रीवास्तव के स्वास्थ्य के बारे में पूछने और सर्वश्रेष्ठ डॉक्टरों की व्यवस्था करने के लिए आभार जाहिर किया है. उन्होंने ट्वीट में आगे लिखा आपकी दुआओं की वजह से उनके एक नया जीवन मिला है

इसे भी पढ़ेंः 20 की उम्र में बिकिनी पहन बोल्ड हुईं अनुष्का सेन, तोड़ दी बोल्डनेस की सारी हदें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़