शाहरुख खान और करण जौहर की बातचीत का वीडियो हुआ लीक, रिश्ता खत्म करने की दी धमकी

शाहरुख खान और करण जौहर इंडस्ट्री के बेस्टफ्रेंड्स में से एक हैं. दोनों ने अपने अब तक के करियर में कई शानदार फिल्में दर्शकों के सामने पेश की हैं. इसी बीच अब करण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 17, 2024, 08:26 PM IST
    • करण ने दी शाहरुख को धमकी
    • क्या खत्म हो जाएगी दोनों की दोस्ती?
शाहरुख खान और करण जौहर की बातचीत का वीडियो हुआ लीक, रिश्ता खत्म करने की दी धमकी

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाला सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ दोस्ती को लेकर भी इंडस्ट्री में काफी मशहूर हैं. पिछले कई वर्षों से वह और निर्माता करण जौहर बेस्ट फ्रेंड हैं. हालांकि, अब लगता है कि इस दोस्ती में दरार आने लगी है. ये खबर पढ़कर बेशक शाहरुख और करण के फैंस को झटका लग सकता है. दोनों कई वर्षों से प्रोफेशनली और पर्सनली अच्छे दोस्त हैं, या फिर यूं कहें कि दोनों एक दूसरे के लिए बिल्कुल परिवार की तरह हैं.

लीक हुआ वीडियो

ऐसे में अब सोशल मीडिया पर करण जौहर और शाहरुख खान की बातचीत का एक वीडियो लीक हुआ है, जिसमें देखा जा सकता कि करण फोन पर शाहरुख से बात कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यहां वह काफी परेशान दिख रहे हैं और उन्हें किसी चीज को लेकर समझाने की कोशिश कर रहे हैं. इस दौरान करण देखते हैं कि कोई छिपकर उनकी वीडियो बना रहा है, वह तुरंत अपनी जगह उठते हैं और उस शख्स पर गुस्से में चिल्लाने लगते हैं.

करण जौहर ने कही शाहरुख से ऐसी बात

वीडियो में करण किसी शूट के लिए सेट पर नजर आ रहे हैं. मेकअप मैन उनके बाल ठीक कर रहा है, वहीं, पीछे लाइट्स दिख रही हैं. यहां करण शाहरुख से फोन पर बात करते हुए कहते हैं, 'नो भाई, नो, नो, नो. हां शाहरुख में जानता हूं कि आप मेरी फैमिली हो, लेकिन अगर आप ये प्रोजेक्ट लेते हो तो आपका और मेरा रिश्ता एकदम खत्म…' इसके बाद ही वीडियो बीच में बंद हो जाता है. अब इस वीडियो से सोशल मीडिया यूजर्स काफी परेशान और कंफ्यूज नजर आ रहे हैं.

क्या वीडियो का सच

क्या करण जौहर वाकई किसी प्रोजेक्ट के लिए शाहरुख खान के साथ अपना रिश्ता खत्म कर देंगे, या यह उनके किसी नए प्रोजेक्ट का हिस्सा है, या फिर कोई प्रैक किया जा रहा है. इस वीडियो की सच्चाई तो क्या है इसका खुलासा तो लगता है कि वक्त के साथ ही हो पाएगा. तब तक करण और शाहरुख के चाहने वालों को थोड़ी कंफ्यूजन में ही रहना होगा.

ये भी पढ़ें- GHKKPM New Spoiler: सवि का गिफ्ट पहनेगा ईशान, रीवा छिड़केगी जले पर नमक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़