Anupamaa Upcoming Twist: आध्या के कान भरेगी श्रुति, शादी की बात सुन अनुज होगा परेशान

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल में देखने को मिलेगा कि डिंपी टीटू को अपने पास्ट के बारे में बताती है. वहीं श्रुति आध्या को इंडिया जाने के लिए बोलती है ताकि वह अनुज और अनुपमा पर नजर रख सके. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 17, 2024, 01:27 PM IST
  • आध्या को इंडिया जाने को बोलेगी श्रुति
  • शादी की बात सुन अनुज होगा परेशान
Anupamaa Upcoming Twist: आध्या के कान भरेगी श्रुति, शादी की बात सुन अनुज होगा परेशान

नई दिल्ली: टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों एक साथ कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. स्पाइस एंड चटनी का काम अच्छे से चल रहा है.  वहीं डिंपी टीटू को अपने पास्ट के बारे में सब सच बताने का फैसला लेती है लेकिन अधिक उसे सच बताने से रोक देता है. आने वाले एपिसोड में कई ड्रामा देखने को मिल रहा है. 

अनुपमा की लाइफ में नया ट्विस्ट 

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में देकने को मिलेगा कि अनुपमा यशदीप के रेस्टोरेंट में काम कर रही होती है तभी वहां पर दूसरे रेस्टोरेंट का मालिक आ जाता है. यशदीप उसे देख लेता है. वह इंसान मौजूद वेटर को ताने मारता है, इसके साथ ही वह यशदीप और अनुपमा से मिलता है. अनुपमा उसके ताने का जवाब देती है, लेकिन तोषू उस इंसान को मक्खन लगाता है. 

आध्या से बात करेगी श्रुति 
अनुज श्रुति की दवाइयां लेकर आएगा तभी श्रुति उसे बताएगी कि उसने शादी के लिए वैन्यू बुक कर लिया है. आध्या खुश हो जाएगी लेकिन अनुज हैरान हो जाएगा. अनुज कुछ बोलेगा नहीं है. वह बात बदल कर आध्या के जन्मदिन की बात करेगा. अनुज के जाने के बाद श्रुति आध्या से बात करेगी. श्रुति आध्या से बोलेगी कि तुम्हें इंडिया जाना चाहिए. तुम वहां पर अनुज और अनुपमा पर नजर रखोगी. श्रुति की बात सुन आध्या हैरान हो जाएगी. श्रुति आध्या को देख बोलती है कि मैं मजाक कर रही थी. इसके बाद आध्या इंडिया जाने के लिए तैयार हो जाएगी. 

डिंपी बताएगी सच 
डिंपी टीटू को अपनी लाइफ के पास्ट के बारे में बताएगी. टीटू डिंपी के रेप की बात सुन हैरान हो जाएगा. टीटू डिंपी से शादी नहीं तोड़ेगा, वह डिंपी को गले लगा लेगा. डिंपी खुश हो जाएगी. वहीं टीटू परेशान हो जाएगा. टीटू खुली आंखों आएगा कि वनराज को उसका सच पता चल गया है. वह उसे पीट रहा है. तभी सामने से वनराज आएगा. टीटू को देख वनराज को शक होगा. वह टीटू का पीछा करेगा लेकिन टीटू चकमा देकर गायब हो जाएगा. 

ये भी पढ़ें- कभी टीवी शो में करती थीं छोटे-छोटे रोल, आज बॉलीवुड पर राज कर रही हैं नुसरत भरूचा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़