अजय देवगन को हो चुका है सुपरनैचुरल अनुभव, पहली बार एक्टर ने किया खुलासा

अजय देवगन ने इस समय 'शैतान' को लेकर सुर्खियों में हैं. इसी बीच अब एक्टर ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में सुपरनैचुरल चीजों का अनुभव किया था. एक्टर के खुलासे ने उनके चाहने वाले हैरान हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 22, 2024, 11:17 PM IST
    • अजय देवगन को हुआ डरावना अनुभव
    • अजय ने पहली बार की इस मुद्दे पर बात
अजय देवगन को हो चुका है सुपरनैचुरल अनुभव, पहली बार एक्टर ने किया खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) लगातार एक से एक फिल्में लेकर दर्शकों के बीच हाजिर हो रहे हैं. उन्होंने अपने हर अंदाज से दर्शकों का खूब दिल जीता है. अपनी अदाकारी के अलावा उन्होंने अपने डायरेक्टर के तौर पर भी खुद को साबित किया है. अजय 'शिवाय' और 'भोला' जैसी फिल्मों के निर्देशन की कमान संभाल चुके हैं. वह खुद को शिव के भक्‍त मानते हैं. इस बार अजय देवगन ने बताया कि उन्‍हें कई बार सुपरनैचुरल चीजों का आभास हुआ है.

अजय देवगन के खुलासे ने उड़ाए होश

अजय देवगन इस समय अपनी अगली फिल्म 'शैतान' को लेकर चर्चा में आ गए हैं. गुरुवार को फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है, जिसके बाद से ही फिल्म के लिए उत्सुकता काफी बढ़ गई है. इस बीच अब अजय ने गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि अपने करियर के शुरुआती 10-12 वर्षों के दौरान उन्हें सुपरनैचुरल चीजों का आभास हुआ था. हालांकि उन्‍होंने इस पर कभी खुलकर बात नहीं की.

शुरुआत करियर में हुआ अनुभव

एक्‍टर ने कहा, 'मेरे करियर के पहले 10-12 वर्षों के दौरान जब हम बाहर शूटिंग करते थे, तो मुझे सुपरनैचुरल चीजों का अनुभव हुआ. उन अनुभवों में क्या शामिल था, मैं इसमें नहीं पड़ूंगा, लेकिन वे काफी परेशान करने वाले थे.' अजय ने आगे बताया कि उन्हें डरावनी शैली पसंद है, क्योंकि यह एक सार्वभौमिक शैली है, उन्होंने कहा कि हर धर्म में काले जादू का उल्लेख किया गया है.

8 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि अपकमिंग फिल्म 'शैतान' में अजय देवगन के अलावा आर. माधवन और साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. विकास बहल के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म को 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- सामंथा रूथ प्रभु का वजन देख उड़े लोगों के होश, फिटनेस ने खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़