तलाक के 9 महीने बाद टीवी एक्ट्रेस को मिला नया प्यार, करणवीर मेहरा संग हुई थी पहली शादी

निधि सेठ

कई टीवी और सीरीज में नजर आ चुकी फेमस एक्ट्रेस निधि सेठ इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिसको लेकर एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में खुलकर बात की.

फैंस संग शेयर की गुड न्यूज

टीवी शो 'कामना' में नजर आ चुकी निधि ने सोशल मीडिया पर करण वीर मेहरा से तलाक के लगभग नौ महीने बाद फिर से किसी के साथ रिलेशनशिप में होने की गुड न्यूज अपने फैंस को दी.

मिला नया प्यार

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके साथ एक शख्स नजर आ रही हैं, जिनको वो डेट कर रही हैं. एक्ट्रेस ने तलाक के नौ महीने बाद फिर से प्यार पाने की खुशी फैंस के साथ शेयर की है.

9 महीने पहले हुआ तलाक

इसी बीच एक्ट्रेस ईटाइम्स के साथ अपने इंटरव्यू में अपने पार्टनर के बारे में खुलकर बात की और साथ ही करण वीर मेहरा के साथ अपने रिश्तों को लेकर भी काफी कुछ खुलासे किए.

एक्स हसबैंड करणवीर मेहरा

टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर करण वीर मेहरा इन दिनों 'खतरों के खिलाड़ी 14' में अपनी एंट्री को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इन दिनों एक्टर अपनी एक्स वाइफ निधि सेठ के चलते एक बार फिर सुर्खियों में छा गए हैं.

शादी के दो साल बाद हुए अलग

निधि और करणवीर ने 2021 में शादी की थी और दो साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया था. अब निधि ने इंटरव्यू में इसको 'सबसे बड़ी गलती' बताया. उन्होंने कहा मुझे पता था ये काम नहीं करेगा, इसलिए मैंने आगे बढ़ने का फैसला लिया.

नए रिश्ते को मिली मंजूरी

ईटाइम्स से बात करते हुए, निधि ने बताया कि वे एक बार फिर से एक रिश्ते में है, जिसके लिए वे आभारी हैं और कपल को परिवार वालों की मंजूरी भी मिल गई है. दोनों जल्द शादी करेंगे. फैंस भी काफी खुश हैं

परिवार हमेशा देता है साथ

एक्ट्रेस ने कहा कि उनका परिवार हमेशा से लिए उनके लिए काफी सहयोगी रहा. हर बात में उनका परिवार उनके साथ खड़ा रहा और यही बात उनके लिए सबसे ज्यादा मायने रखती है.

एक्ट्रेस ने बदला करियर

तलाक के बाद निधि बेंगलुरु चली गईं और इंटीरियर डिजाइन में अपना करियर बना रही हैं. उन्होंने बताया कि उन्हें बेंगलुरु की संस्कृति और खाना बहुत पसंद है और वे अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिता रही हैं.

VIEW ALL

Read Next Story