इन भारतीय हसीनाओं ने मेट गाला में बिखेरा जलवा, दुनिया को बनाया दीवाना

मेट गाला 2024

मेट गाना 2024 की शुरुआत बहुत जल्द होने वाली है, जिसको लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फैशन वर्ल्ड के इस महाकुंभ मेले हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलेब्स अपने लुक से दुनिया को दीवाना बनाते हैं.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने मेट गाला में साल पिछले साल 2023 में डेब्यू किया था. एक्ट्रेस ने अपने भव्य लुक और स्टाइल से फैंस के साथ-साथ पूरी दनुिया को अपना दीवाना बना दिया था. मेट गाला में आलिया प्रबल गुरुंग के डिजाइनर गाउन में पहुंची थीं.

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने साल 2019 में अपना मेट गाला डेब्यू किया था. इस दौरान एक्ट्रेस बेबी पिंक कलर के खूबसूरत गाउन में नजर आई थीं. इसके बाद एक्ट्रेस कई बार मेट गाला में अपना जबरदस्त लुक दिखा चुकी हैं.

नताशा पूनावाला

नताशा पूनावाला ने साल 2022 में मेट गाला में डेब्यू किया था. इस दौरान एक्ट्रेस सब्यसाची के डिजाइनर साड़ी और शिआपरेल्ली गोल्ड कोर्सेट के साथ नजर आई थीं. हर किसी की निगाहें उनके लुक पर अटकी रह गई थीं.

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा साल 2019 में डेब्यू किया था. थीम के सेलिब्रेटिंग कैंप: नोट्स ऑन फैशन के मुताबिक एक्ट्रेस क्रिश्चियन डायर की डिजाइनर ड्रेस में नजर आई थीं.

सुधा रेड्डी

सुधा रेड्डी पेश से एक फिलैंथरोपिस्ट है, जिन्होंने साल 2021 में मेट गाला में अपने शानदार डेब्यू से फैंस के साथ-साथ वहां मौजूद सभी लोगों का दिल जीत लिया था. इसके बाद उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी.

ईशा अंबानी

ईशा अंबानी ने भी पिछले साल 2023 में मेट गाला में अपना डेब्यू दिया था. इस दौरान ईशा प्रबल गुरुंग की डिज़ाइनर ड्रेस में नजर आई थीं, जो ब्लैक कलर का आउटफिट था. उनके इस लुक को भी बेहद पसंद किया गया था.

मिंडी कलिंग

मिंडी कलिंग भारतीय मूल की एक अमेरिकन एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपने लुक्स से फैंस का दिल जीत लिया. वो हमेशा अपने मेट गाला लुक्स को लेकर सुर्खियों में रही हैं.

VIEW ALL

Read Next Story