अजीबोगरीब बंदा, खुद को मरवाई गोली और फिर शिकायत लेकर पहुंच गया पुलिस स्टेशन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2250752

अजीबोगरीब बंदा, खुद को मरवाई गोली और फिर शिकायत लेकर पहुंच गया पुलिस स्टेशन

Bijnor : कर्ज ना देना पड़े इसलिए व्यपारी ने बनाई झूठी योजना , अपने दो साथियों को 15 हजार रुपये देकर खुद को मरवा ली गोली 

Bijnor Police

राजवीर चौधरी /बिजनौर : उधारी से बचने के लिए एक निजी फर्म मालिक ने साजिश रच डाली और अपने दो साथियों को 15 हजार रुपये देकर खुद को गोली मरवा ली। इसके बाद चार लाख 80 हजार रुपये लूट का शोर मचा दिया . हाथ में गोली लगने पर पुलिस को शक हुआ और टीम जांच में जुट गई. और कुछ घंटे बाद ही इस झूठ से पर्दा उठ गया. एसपी ने बताया कि गोली मारने वाले फर्म मालिक के दोनों साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन्होंने इस घटना को करना स्वीकार कर लिया है. अब अस्पताल में भर्ती फर्म मालिक से पूछताछ की जाएगी . 

बुधवार देर शाम थाना स्योहारा की चौकी सहसपुर के मोहल्ला अफगानान निवासी 25 वर्षीय नाजिम पुत्र लियाकत सहसपुर में ही एलसीडब्लू नाम की फर्म चलाता है , वह किसानों से गेहूं, धान, सरसों आदि खरीदकर बाजार में बेचता है,  नाजिम बुधवार शाम साढ़े पांच बजे बाइक से निकला था , उसके मुताबिक उसके बैग में 4.80 लाख रुपये थे, जिन्हें वह गांव भगवानपुर रैनी में किसान पिंटू और उत्तराखंड के जसपुर में किसान दानिश को देने जा रहा था , शाम छह बजे जब वह सहसपुर से गांव महमूदपुर रोड पर चौधरी ढाबे के पास पहुंचा तभी वहां बाइक पर दो लोग पहुंचे और उसे रोक लिया ,फर्म मालिक के मुताबिक उसे गोली मारकर रुपये लूट लिए गए , गोली उसके हाथ में कोहनी के ऊपर लगी और मौके पर पहुंची पुलिस नें उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया ।

एसपी नीरज कुमार जादौन ने फोन पर बताया कि घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस व एसओजी की टीम लगाई गई ,कुछ ही घंटे की जांच में स्पष्ट हो गया कि घटना फर्जी है .  पुलिस ने स्योहारा से अज्जू व इंतिजार को पकड़ा और उनसे पूछताछ की , दोनों ने बताया कि उन्होंने फर्म मालिक नाजिम के कहने पर ही उसे हाथ में गोली मारी थी , उसका इरादा इस घटना के बाद काशीपुर के व्यापारी को रुपये नहीं देने का था . एसपी ने बताया कि पहले गोली मरवाई और उसके बाद भाई शावेज को बुलाकर घर चला गया ,  इसके बाद गोली मारने और लूट की सूचना पुलिस को दी . 

 

Trending news