बिजनौर में हिंदू जगरण मंच के नेता के खिलाफ FIR दर्ज , मुकदमा दर्ज आरोपी हुआ फरार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2252238

बिजनौर में हिंदू जगरण मंच के नेता के खिलाफ FIR दर्ज , मुकदमा दर्ज आरोपी हुआ फरार

 जाट समुदाय पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप , थाने में हंगामे के बाद कार्रवाई 

बिजनौर में हिंदू जगरण मंच के नेता के खिलाफ  FIR दर्ज ,  मुकदमा दर्ज आरोपी हुआ फरार

राजवीर चौधरी /बिजनौर  :  यूपी के बिजनौर जिले मे हिंदू जागरण मंच के संयोजक अंशुल आर्य  ने जाति के विरुद्ध आभद्र भाषा का प्रयोग किया है ,और एक अज्ञात के खिलाफ किरतपुर थाने मे  मे मुकदमा दर्ज हो गया है .अंशुल आर्य की ऑडियो  सोशल मीडिया पर भी  वायरल हो रही है . अभी फिलहाल उसे पद से हटा दिया गया है . ये मुकदमा जाट समाज के विवेक सिंह ने तहरीर देकर दर्ज कराया है . 

अंशुल आर्य की बातचीत मेरठ जिले के रहने वाले गगन सोम से होना बताई जा रही है गगन सोम भी हिंदू जागरण मंच मे प्रांत कार्यकारिणी मे पदाधिकारी है गगन सोम सरधना विधानसभा के गांव सलावा का रहने वाला है।

वायरल ऑडियो मे अंशुल आर्य ने शब्दों की मर्यादा को ना सिर्फ तार तार किया बल्कि सभ्यता की भी धज्जियाँ उड़ा दी और जाट समाज के दो बड़े बीजेपी नेताओं संजीव बालियान और भूपेंद्र चौधरी के खिलाफ अभद्र भाषा का  प्रयोग कर डाला . इतना ही नहीं जाट समाज के खिलाफ भी आपत्तिजनक और चुनाव हराने तक की बात कही है. अंशुल आर्य और एक अज्ञात के खिलाफ संगीन धाराओं मे मुकदमा दर्ज किया गया है.  वही आज जाट समाज के लोगो ने अंशुल की गिरफ्तारी को लेकर किरतपुर थाने मे धरना प्रदर्शन भी चालू कर दिया है  फिलहाल अंशुल आर्य भूमिगत हो गया है और पुलिस जल्द ही अंशुल को गिरफ्तार करने की बात बया कर रही है . 

Trending news