Sambhal News: बर्क के पोते ने ईद पर उगला जहर, सपा प्रत्याशी ने 'मुसलमानों पर जुल्म' जैसे संगीन आरोप लगाए
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2199415

Sambhal News: बर्क के पोते ने ईद पर उगला जहर, सपा प्रत्याशी ने 'मुसलमानों पर जुल्म' जैसे संगीन आरोप लगाए

संभल :  ईद-उल-फितर की नमाज अदा करने पहुंचे सपा उम्मीदवार जिया उर रहमान बर्क के आए विवादित बोल सामने. जानिए पूरा मामला.... 

Lok Sabha Elections 2024

संभल : ईद-उल-फितर की नमाज अदा करने पहुंचे सपा उम्मीदवार जियाउर्रहमान बर्क ने विवादित बयान दिया है. जिया उर रहमान बर्क ने बीजेपी सरकार पर संगीन आरोप लगाए. अपने बयान में बर्क ने बीजेपी सरकार को मुसलमानों का दुश्मन बताया. इसके साथ बर्क ने बीजेपी सरकार के ऊपर मुसलमानों के साथ यादव , जाटव और दलितों के साथ भी अत्याचार और जुल्म करने का आरोप लगाया है. 

अंग्रेजी हुकूमत से की तुलना
इसी के साथ सपा उम्मीदवार ने बीजेपी सरकार की तुलना अंग्रेजी हुकूमत से भी की. तुलना करते हुए वह बोले की बीजेपी की नीति शुरू से फूट डालो और राज करो की राजनीति करने की रही है. जियाउर्रहमान बर्क ने यह भी कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में मुसलमान एकजुट होकर बीजेपी के खिलाफ INDIA गठ बंधन को वोट देगा.

दिल्ली के इंद्रलोक मामले पर बर्क बोले 
दिल्ली के इंद्रलोक मामले पर बर्क ने कहा कि दिल्ली के अंदर जुमे की नमाज़ पढ़ते समय पुलिस के द्वारा जो व्यवहार किया गया वह उत्पीड़न है और यह व्यवहार शर्मनाक है. इस तरह की घटना हिंदुस्तान में होना अफसोस की बात है. बर्क ने मांग करते हुए कहा कि उन पुलिसकर्मियों को तत्काल सस्पेंड करने से काम नहीं चलेगा उनकी सेवाएं खत्म कर उनपर मुकदमा कर जेल में भेज देना चाहिए, जिससे आने वाले समय में सबक मिल सके कि ऐसी घटना फिर न हो. सपा नेता ने कहा कि हिंदुस्तान में सभी को अपना धर्म मानने का अधिकार है. अंत में जियाउर्रहमान बर्क ने कहा कि अगर सरकार कार्रवाई नहीं करती है तो मैं सुप्रीम कोर्ट से इस मामले में दखल करने की अपील करूंगा. साथ ही सपा उम्मीदवार जियाउर्रहमान बर्क ने आगामी लोकसभा चुनाव में यूपी में 50 सीटों पर सपा की जीत का दावा किया है.

 

 

और पढ़ें -  मैनपुरी में पत्नी डिंपल का टिकट भी काटेंगे अखिलेश,बीजेपी के दांव से बेचैन सपा प्रमुख

 

 

Trending news