Lok Sabha Election 2024: यूपी में एक और दल ने बीजेपी को समर्थन का किया ऐलान, अखिलेश को लगा झटका
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2252393

Lok Sabha Election 2024: यूपी में एक और दल ने बीजेपी को समर्थन का किया ऐलान, अखिलेश को लगा झटका

UP Lok Sabha Election 2024: राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में एक दल शामिल हो गया है. पहले समाजवादी पार्टी के प्रति झुकाव रखने वाले दल ने अब बाकी के तीन चरणों के चुनाव में बीजेपी को समर्थन देने की घोषणा की है. 

 

BJP Bhupendra Chaudhary

UP Lok Sabha Election 2024: महान दल ने लोकसभा चुनाव में एनडीए को समर्थन देने का ऐलान किया है. बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी के साथ संयुक्त प्रेस वार्ता में शुक्रवार को महान दल ने यह घोषणा की.चौधरी ने कहा, महान दल भी अब एनडीए का हिस्सा बन गया है. आने वाले तीन चरणों में वो राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन का साथ देगा. महान दल अध्यक्ष केशव देव मौर्य का उन्होंने सत्ताधारी गठबंधन में स्वागत किया. 

 

केशव देव मौर्य ने इस मौके पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव को खूब सुनाई. मौर्य ने कहा, चार चरणों में महान दल सपा का समर्थन कर रहा था लेकिन इंडिया गठबंधन में मुझे शामिल नहीं किया गया. उनके पास सीट नहीं थी तो मैंने मांगी भी नहीं. जबकि 2022 के विधानसभा चुनाव में भी उनके साथ था.अखिलेश यादव ने मुझसे समर्थन मांगा और मैं उनके साथ बिना शर्त गया. हमने पहले भी उनसे 15 सीट मांगी थी लेकिन उन्होंने सिर्फ चार सीट एमपी चुनाव में दी गईं. हमारे साथ धोखा किया गया और उन 4 सीटों पर भी प्रत्याशी घोषित कर दिया गया, फिर भी उनके साथ रहा. लेकिन मेरा अब सब्र टूट चुका है.  उन्हें लगता है अखिलेश महान दल में भाग्य विधाता हैं, लेकिन अब उनका घमंड टूटेगा. जब रावण का नहीं चला तो उनका कैसे रहेगा. उन्होंने कहा कि आप लोगों का यही रहा तो आपको कोई चिमटे से नहीं छुएगा लेकिन भाजपा ने मेरा सम्मान किया और अपने पास बिठाया. भाजपा परिवार का धन्यवाद देता हूं. तीन चरणों में महान दल भाजपा का समर्थन करेगी

Trending news