केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी पहुंची झालावाड़, कहा- झालावाड़ बारां सीट भाजपा का अभेद दुर्ग बनी रहेगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2149126

केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी पहुंची झालावाड़, कहा- झालावाड़ बारां सीट भाजपा का अभेद दुर्ग बनी रहेगी

Jhalawar News: केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी झालावाड़ पहुंची. उन्होंने कहा कि  झालावाड़ बारां सीट भाजपा का अभेद दुर्ग बनी रहेगी.

Meenakshi Lekhi

Jhalawar News: केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी शनिवार देर शाम झालावाड़ पहुंची. इस दौरान झालावाड़ पहुंचने पर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. इसके बाद मीनाक्षी लेखी ने शहर के सर्किट हाउस में भाजपा के प्रमुख पदाधिकारियों की एक बैठक भी ली और लोकसभा चुनाव को लेकर फीडबैक लिया.
  
मीडिया से बातचीत करते हुए केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा कि मोदी सरकार ने अपने कार्यकाल में समाज के हर तबके के सर्वांगीण विकास के लिए काम किया है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल से पहले देश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई थी लेकिन मोदी सरकार बनने के बाद देश ने तेजी से हर मोर्चे पर प्रगति की है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने देश के हर व्यक्ति की समस्याओं को समझते हुए अंतिम तबके तक के लोगों को राहत देने का पूरा प्रयास किया है और इसी आधार पर इस बार भाजपा की मोदी सरकार 400 पार करने जा रही है.

विपक्षी दलों के द्वारा भाजपा पर राम मंदिर मुद्दे को लेकर राजनीति करने के आरोप पर केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा कि वर्षों से जो मुद्दे उलझे हुए थे उन्हें न्यायालय के माध्यम से भाजपा की केंद्र सरकार ने सुलझाने का काम किया है. उन्होंने कहा कि इसके पहले की सरकारों ने कभी भी सनातन के मुद्दों की ओर ध्यान ही नहीं दिया. यहां तक कि भगवान राम तक को काल्पनिक बता दिया.

उन्होने झालावाड़ बारां सीट के 1989 से लगातार भाजपा के अभेद रहने पर कहा कि इस बार भी ये सीट भाजपा का अभेद दुर्ग बनी रहेगी. उन्होंने कहा कि पार्टी राजस्थान की एक-एक सीट को लेकर पूरी तरह से गंभीर है और सभी सीटों पर जीत के लिए पूरी तैयारी से जुटी हुई है. आज मीनाक्षी लेखी झालावाड़ में लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक भी लेंगी. इस दौरान सांसद दुष्यंत सिंह भी उनके साथ मौजूद रहेंगे.

Trending news