Rajasthan live News: कोटड़ी भट्टी कांड में आया कोर्ट का फैसला, 2 आरोपियों पर दोष सिद्ध, 7 बरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2252961

Rajasthan live News: कोटड़ी भट्टी कांड में आया कोर्ट का फैसला, 2 आरोपियों पर दोष सिद्ध, 7 बरी

Rajasthan live News:राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा  लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर आज ओडिशा के दौरे पर रहेंगे.ओडिशा के दौरे के दौरान भुवनेश्वर में राजस्थान के कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे.हर छोटी-बड़ी खबर से जुड़े रहने के लिए पढ़ते रहिए ZEE Rajasthan का Live Blog.

Rajasthan Live News
LIVE Blog

Rajasthan live News:राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा  लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर आज ओडिशा के दौरे पर रहेंगे.ओडिशा के दौरे के दौरान भुवनेश्वर में राजस्थान के कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे.कई दिन से ओडिशा में अलग–अलग सीटों पर कार्यकर्ता सक्रिय हैं.राजस्थान की हर छोटी-बड़ी खबर से जुड़े रहने के लिए पढ़ते रहिए ZEE Rajasthan का Live Blog.

18 May 2024
23:04 PM

Jodhpur: प्रदेश की गौशालाओं को मिलेगी राहत 

राजस्थान हाईकोर्ट ने अहम आदेश दिए हैं  गयों के लिए दो दिन में एक टैंकर पानी की व्यवस्था, पर्याप्त चारे की व्यवस्था के भी निर्देश दिए. गोग्राम सेवा संघ की ओर से याचिका थी. प्रदेश में करीब 4 हजार गौशालाओं को राहत मिलेगी. सूखा ग्रस्त जिले के सभी कलेक्टरों को निर्देश दिए. 

19:49 PM

Jaipur: जयपुर SOG मुख्यालय से बड़ी खबर

SI भर्ती परीक्षा 2021 पेपर लीक प्रकरण में एक आरोपी को रिहा करने के लिए कोर्ट में  SOG प्रार्थना पत्र पेश करेगी. ट्रेनी SI हरिओम पाटीदार के खिलाफ  SOG सबूत नहीं जुटा पाई. CRPC 169 के तहत कोर्ट में प्रार्थना पत्र SOG पेश करेगी. हरिओम पर डमी कैंडिडेट बैठाकर परीक्षा पास करने के आरोप लगे थे. हालांकि FSL जांच में इसकी पुष्टि नहीं हुई. FSL जांच में परीक्षा पत्र और अन्य दस्तावेजों पर हरिओम के ही हस्ताक्षर पाए गए. 

 

19:48 PM

भिवाड़ी पुलिस गिरफ्त में आया हार्ड कोर अपराधी

हार्ड कोर अपराधी को देशी कट्टे के साथ गिरफ्तार किया गया. पकड़े गए आरोपी पर मोबाइल छिनने और चोरी के कई मामले दर्ज हैं फेज थर्ड थाने का हार्ड कोर है. आरोपी भिवाड़ी के बिलाहेड़ी गांव निवासी है. किसी वारदात की फिराक में हार्ड कोर था.

17:53 PM

Rajasthan News: जयपुर बम ब्लास्ट से जुड़ी बड़ी खबर. नाबालिग आरोपी को लेकर सरकार के अतिरिक्त महाधिवक्ता का डीजीपी को पत्र. सुप्रीम कोर्ट में सरकार के अतिरिक्त महाधिवक्ता शिव मंगल शर्मा का डीजीपी को पत्र. गुजरात में दर्ज दर्जनों बम ब्लास्ट के मुकदमों में हो सकता है नाबालिग का इंवॉल्वमेंट. अहमदाबाद और सूरत में बम ब्लास्ट से जुड़े 38 केस में वांछित. समय रहते गुजरात पुलिस को मामले की दी जाए जानकारी. जमानत पर रिहा किए जाने से पहले दूसरे केसो में संलिप्तता की कि जाए जांच सुप्रीम कोर्ट ने नाबालिग होने के आधार पर हाल ही में दी है जमानत.

16:50 PM

Rajasthan News: झुंझुनू के डूंडलोद कस्बे में रेलवे फाटक एक पास एक लोडिंग टेम्पो अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसें में टेम्पों में सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए, जिन्हें एम्बुलेंस की मदद से नवलगढ़ के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जानकारी के अनुसार, चूड़ी मियां से सेटरिंग का काम करने वाले मजदूर लोडिंग टेम्पो में सवार होकर ढाका का बास जा रहे थे, तभी डूंडलोद कस्बे में रेलवे फाटक के पास तेज रफ्तार टेम्पो का अचानक से टायर पंचर हो गया, जिसके कारण टेम्पो अनियंत्रित होकर पलट गया.

15:57 PM

Rajasthan News: सीएम भजनलाल शर्मा ने साधा गांधी परिवार पर निशाना. ओडिशा में बोले सीएम भजनलाल. गांधी परिवार ने गरीबों के नाम पर राजनीति की. कांग्रेस और उसके नेताओं ने गरीबी हटाओ का सिर्फ नारा दिया. गरीबी हटाने में कांग्रेस ने कोई योगदान नहीं दिया. सीएम बोले - सोनिया गांधी सिर्फ राहुल गांधी की लॉन्चिंग में जुटी. अब तक 20 बार लॉन्च किया जा चुका है राहुल गांधी को. लेकिन हर बार खाली हाथ रहती है कांग्रेस. 

15:00 PM

Dungarpur News: भीषण गर्मी से जनजीवन प्रभावित, डूंगरपुर जिले में आज 44 डिग्री से भी ज्यादा तापमान. वहीं, बिजली कटौती से आमजन परेशान. कभी फाल्ट तो कभी कटौती के नाम पर बिजली गुल. क्षेत्र के लोगों में बिजली निगम के प्रति बढ़ रहा है आक्रोश. 

14:06 PM

Bhilwara News: बहुचर्चित कोटड़ी भट्टी कांड में आया कोर्ट का फैसला. जघन्य हत्याकांड और गैंगरेप को अंजाम देने वाले दो मुख्य आरोपियों को कोर्ट ने सजा सुरक्षित रखी. कोर्ट ने 7 आरोपियों को किया बारी. गैंगरेप को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी दोनों सगे भाई पर दोष सिद्ध. 2 अगस्त को कोटड़ी थाना क्षेत्र में हुई थी घटना. पॉक्सो कोर्ट 2 ने सुनाया अहम फैसला. सोमवार को कोर्ट मामले में सुनाएगी सजा. 

 

13:32 PM

Jaipur News: अंतर्राष्ट्रीय संग्रहालय दिवस पर नाहरगढ़ फोर्ट स्थित वैक्स म्यूजियम में हाडी रानी का फर्स्ट लुक जारी किया है. जल्द ही एक विशेष शो के साथ हाडी रानी की प्रतिमा नाहरगढ़ फोर्ट वैक्स म्यूजियम में स्थापित होगी. जल्द ही पर्यटकों को इस ह्रदयविदारक कथा को एक विशेष लाइट एंड साउंड के साथ म्यूज़ियम में देखने को मिलेगी. 

12:38 PM

जयपुर जंक्शन पर टैक्सी चालकों से चौथ वसूली! कैलाशचंद शर्मा ने रेलवे प्रशासन और गृह सचिव के नाम दिया ज्ञापन. जयपुर जंक्शन पर टैक्सी चालकों से चौथ वसूली का लगाया आरोप. गाड़ी चलाने के लिए एक व्यक्ति पर वसूली का आरोप. 15 मई को आरोपी किशन चौधरी ने की मारपीट. टैक्सी चालक रमाकांत और भानुप्रताप से की मारपीट. कैलाशचंद शर्मा ने कहा, अक्सर आरोपी धमकाता है. पैसे नहीं देने पर टैक्सी चलाने से रोकने की देता है धमकी. रेलवे प्रशासन को शिकायत करने पर भी नहीं हो रही सुनवाई.

12:05 PM

Rajasthan Live News:

बीकानेर बीजेपी नेता के घर दिनदहाड़े चोरी की वारदात, घर की महिला के मोबाइल सहित सामान ले उड़ा चोर, सीसीटीवी में क़ैद हुई वारदात, वारदात के हाथ मोहल्ले वासियो के हत्थे चढ़ा चोर, पुलिस के हवाले किया चोर को , बीजेपी नेता जेपी व्यास के घर हुई वारदात.

11:59 AM
11:27 AM
11:20 AM

Rajasthan live News:
ओडिशा में हुई दो अलग-अलग राज्यों के मुख्यमंत्री की मुलाकात.

सीएम भजनलाल शर्मा से मिले सीएम हिमंता बिस्वा सरमा.

असम के मुख्यमंत्री ने की सीएम भजनलाल से मुलाकात .

दोनों पार्टी के प्रचार के सिलसिले में पहुंचे हैं भुवनेश्वर.

11:06 AM

Rajasthan live News:
बीकानेर बढ़े हुए तापमान ने किया मरीज़ों में इज़ाफ़ा, पीबीएम में रोज़ आ रहे हैं अस्थमा के 800 मरीज़, एयर क्वालिटी इन्डेक्स पहुँचा 151 तक, भर्ती होने वाले मरीजों की तादाद भी बढ़ी.

10:41 AM

Rajasthan live News:
निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर ग्रामीण अड़े.

युवक की श्रवण बैरवा की ग्रामीण जता रहे हैं हत्या की आशंका.

मुलजिमों की गिरफ्तारी की कर रहे है मांग.

घटना स्थल पर लोगों का बना हुआ है जमावड़ा.

सुचना पर विधायक लालाराम बैरवा ने उचित मुआवजा दिलाने व उचित कार्यवाही का दिया आश्वासन.

148 डी भीम– उनियारा सड़क मार्ग पर आमली चौराहे का है मामला.

10:32 AM

Rajasthan live News:
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ओडिशा के दौरे पर.

भुवनेश्वर में राजस्थान के कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे सीएम.

कई दिन से ओडिशा में अलग–अलग सीटों पर कार्यकर्ता सक्रिय.

राजस्थान के कार्यकर्ता कर रहे कई दिन से काम.

फीडबैक के लिए पहुँचे CM भजनलाल कार्यकर्ताओं के बीच.

Trending news