कार ने छीन ली 3 साल की मासूम बच्ची की सांसें, बचाने को पुकारती रही पर कोई नहीं सुन पाया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2250215

कार ने छीन ली 3 साल की मासूम बच्ची की सांसें, बचाने को पुकारती रही पर कोई नहीं सुन पाया

Kota News: राजस्थान में कोटा के खातोली थाना क्षेत्र के जोरावरपुरा गांव में लग्न के कार्यक्रम में भाग लेने आए परिवार की खुशियां गम में बदल गईं. तीन वर्ष की मासूम कब कार के अंदर चली गई और पता नहीं लगा और उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद समारोह में गम हो गया. 

Kota News - ZEE Rajasthan

Kota News: खातोली थाना क्षेत्र के जोरावरपुरा गांव में लग्न के कार्यक्रम में भाग लेने आए परिवार की खुशियां गम में बदल गईं. तीन वर्ष की मासूम कब कार के अंदर चली गई और पता नहीं लगा और उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद समारोह में गम हो गया. 

खातोली थाना के हेड कांस्टेबल केथुदा चौकी प्रभारी भरत गुर्जर ने बताया कि कोटा निवासी प्रदीप नागर अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ जोरावरपुरा गांव में अपने फूफा सुसर के यहा लग्न के कार्यक्रम में तीन बजे करीब पहुंचे थे. उसके बाद सभी लोग कार से उतर गए और बच्चे खेलने लग गए. 

इस दौरान खेलते खेलते बालिका कब कार में चली गई और लॉक हो गई. जब 5 बजे करीब पिता ने मां से पूछा तो दोनों एक-दूसरे के पास होने को लेकर थे. इस दौरान कार में तलाश किया, जिससे इटावा लाया गया. वहां तीन वर्षीय गर्वी ने दम तोड़ दिया था, जिससे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. 

घटना की सूचना के बाद खातोली पुलिस पहुंची और जानकारी ली. इस दौरान परिजनों ने कार्यवाही से मना कर दिया. इस घटना के बाद बालिका के माता पिता का रो-रो कर बुरा हाल था. वहीं, घटना के बाद शादी की खुशी भी गम में बदल गई.

पढ़ें कोटा की एक और खबर

कोटा में एक के बाद लापता हो रहे स्टूडेंस, आखिर क्या है वजह?

Kota News: राजस्थान के कोटा के हर रोज हैरान कर देने वाली खबरें सामने आती हैं. पहले यहां पर छात्रों के आत्महत्या करने के मामले सामने आते थे. वहीं, इनदिनों छात्र लापता होने के केस आने लगे हैं. कोटा से छात्रों के लापता होने का एक हफ्ते का यह दूसरा मामला आया है. 

कोटा शहर में 19 साल का छात्र अमन कुमार सिंह NEET की तैयारी कर रहा था, जो लापता हो गया है. अमन कुमार सिंह बीते 2 साल से कोटा में रहकर मेडिकल प्रवेश परीक्षा (नीट) की तैयारी कर रहा था, जो स्वर्ण विहार कॉलोनी में रह रहा था. 

वहीं, 5 मई 2024 को NEET की परीक्षा आयोजित हुई थी, जिसके बाद 12 मई की रात को अमन कुमार सिंह अचानक अपने कमरे से लापता हो गया. वहीं, अमन ने कमरा छोड़ने से पहले एक नोट भी लिखा. उसने लिखा कि मेरी NEET की परीक्षा अच्छी नहीं हुई. मुझे कोटा बैराज के आसपास ढूंढ लेना. 

अमन कुमार सिंह का छोटा भाई पिछले महीने ही उसके साथ तैयारी करने के लिए कोटा गया था. वहीं, जब 12 मई की रात को अमन कमरे में नहीं मिला, तो उसने इस बारे में मकान मालिक को बताया. 

Trending news