झालावाड़ में बेकाबू हो रहे मेडिकल स्टूडेंट्स,वाइन शॉप पर की तोड़फोड़,व्यापारियों में गुस्सा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2194681

झालावाड़ में बेकाबू हो रहे मेडिकल स्टूडेंट्स,वाइन शॉप पर की तोड़फोड़,व्यापारियों में गुस्सा

Jhalawar News: झालावाड़ में एक बार फिर से मेडिकल स्टूडेंट की गुंडागर्दी सामने आई है, देर रात वाइन शॉप पर वाइन न मिलने के बाद इन्होंने हंगामा शुरू कर दिया. बाद में मौके पर पहुंचे दुकान मालिक की कार में भी मेडिकल के छात्रों ने तोड़फोड़ की.

 

मेडिकल छात्रों की गुंडागर्दी, शराब दुकान में तोड़फोड़ कर चौकीदार को पीटा, कार के भी शीशे फोड़े,

Jhalawar News: झालावाड़ में एक बार फिर से मेडिकल स्टूडेंट की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है.इस बार मेडिकल छात्रों ने शहर के कोटा रोड इलाके में स्थित एक वाइन शॉप में देर रात पहुंचकर शराब की मांग की और दुकान बंद होने पर वहां जमकर तोड़फोड़ कर डाली.जिसका एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

मेडिकल के छात्रों ने तोड़फोड़ की

इस दौरान मेडिकल छात्रों की दबंगई को रोकने गए वाइन शॉप के चौकीदार के साथ भी मेडिकल छात्रों ने मारपीट कर डाली,तो वहीं, बाद में मौके पर पहुंचे दुकान मालिक की कार में भी मेडिकल के छात्रों ने तोड़फोड़ की.

डर से पुलिस तक मामला दर्ज करवाने नहीं पहुंचते

गौरतलब है कि झालावाड़ में लगातार मेडिकल कॉलेज के छात्रों की गुंडागर्दी बढ़ती जा रही है.आए दिन इनके द्वारा शहर के आम नागरिकों के साथ अभद्रता और मारपीट के भी कई मामले सामने आते हैं, लेकिन कई लोग इन दबंग छात्रों के डर से पुलिस तक मामला दर्ज करवाने नहीं पहुंचते.आज इस सारे घटनाक्रम को लेकर जिला वाइन कांट्रेक्टर एसोसिएशन के पदाधिकारी कोतवाली पुलिस थाने पहुंचे और तीन नामजद मेडिकल स्टूडेंट सहित कई अन्य के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

 गुंडागर्दी को रोकने की मांग की है

सारे मामले में कोतवाली पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू करवाई है, तो वहीं, इस सारे घटनाक्रम की जांच झालावाड़ डीएसपी हर्षराज सिंह करेंगे.सारे घटनाक्रम में शराब व्यापारियों ने मेडिकल कॉलेज के बदमाश छात्रों की तुरंत गिरफ्तारी करने और लगातार चल रही गुंडागर्दी को रोकने की मांग की है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: PM मोदी के बाद आज चूरू में देवेंद्र झाझड़िया के समर्थन में जनसभा करेंगे डिप्टी CM बैरवा, राहुल कस्वां के सामने कड़ी चुनौती!

 

Trending news