Jhalawar: बेटे दुष्यंत के लिए वोट मांगने झालावाड़ पहुंची वसुंधरा राजे, रिकॉर्ड मतों से जिताकर सांसद बनाने की अपील
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2218357

Jhalawar: बेटे दुष्यंत के लिए वोट मांगने झालावाड़ पहुंची वसुंधरा राजे, रिकॉर्ड मतों से जिताकर सांसद बनाने की अपील

Jhalawar News: आगामी 26 अप्रैल को झालावाड़-बारां लोकसभा सीट पर भी मतदान होना है. ऐसे में भाजपा प्रत्याशी दुष्यंत सिंह की ओर से उनकी माता और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने कमान संभाल रखी है. पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने आज झालरापाटन विधानसभा क्षेत्र के रायपुर, पिडावा, सुनेल क्षेत्र में जनसंपर्क किया और ताबड़तोड़ जनसभाएं भी की.

 Vasundhara Raje news

Jhalawar News: प्रदेश की सबसे हाई प्रोफाइल सीटों में शुमार झालावाड़-बारां लोकसभा सीट पर दो दिग्गजों की किस्मत 26 अप्रैल को मतपेटियों में बंद हो जाएगी. इस सीट पर एक ओर कांग्रेस प्रत्याशी  प्रमोद जैन भाया की पत्नी उर्मिला जैन मैदान में है, तो वहीं दूसरी ओर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत सिंह लगातार पांचवीं बार भाजपा प्रत्याशी के तौर पर चुनावी समर में है.

आगामी 26 अप्रैल को झालावाड़-बारां लोकसभा सीट पर भी मतदान होना है. ऐसे में भाजपा प्रत्याशी दुष्यंत सिंह की ओर से उनकी माता और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने कमान संभाल रखी है. पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने आज झालरापाटन विधानसभा क्षेत्र के रायपुर, पिडावा, सुनेल क्षेत्र में जनसंपर्क किया और ताबड़तोड़ जनसभाएं भी की.

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने पिड़ावा में भी एक विशाल जनसभा को संबोधित किया, जिसमें बड़ी संख्या में समर्थकों का उत्साह देखने को मिला. जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने कहा कि  मतदाता इस बार विकास को वोट करेंगे और भ्रष्टाचार पर करारी चोट करेंगे. 

 

राजे ने कहा, कि झालावाड़-बारां की जनता ने तय कर लिया है कि वे पांचवीं बार भी भाजपा प्रत्याशी दुष्यंत सिंह को रिकॉर्ड मतों से जिताकर सांसद बनायेंगे. लोगों ने संकल्प ले लिया है, कि वे इस लोकसभा क्षेत्र में विकास को वोट और भ्रष्टाचार को चोट करेंगे.

उन्होंने कहा कि आज ऐसे लोग चुनाव में है, जिनके हाथ में कभी सरकार के ख़ज़ाने की चाबी थी,उन्होंने उस ख़ज़ाने को लूटने का काम किया. उन्होंने जनता की नहीं ख़ुद की सेवा की. जिनके भ्रष्टाचार और अवैध खनन के चर्चे पूरे प्रदेश में रहे, ऐसे लोगों को सबक सिखाना होगा.

झालावाड़-बारां एक ऐसा परिवार है जिसने 35 सालों में कभी उन्हें निराश नहीं किया. कितनी ही चुनौतियाँ सामने आई यहाँ के लोग हमेशा उनके साथ ढाल बनकर खड़े रहे.
जनसंपर्क के दौरान पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने पछावा स्थित हिंगलाज माता,चंवली के पास पीपलिया बालाजी, कनवाडा में रामकुंड बालाजी, झालावाड़ स्थित राडी के बालाजी और पीपाजी धाम में भी पूजा अर्चना की. राजे ने जी मीडिया से बात करते हुए आमजन से मतदान अवश्य करने की अपील भी की.

Trending news