Lok Sabha Election 2024: लगातार पांचवीं बार चुनावी मैदान में उतरे सांसद दुष्यंत सिंह, दाखिल किया नामांकन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2186941

Lok Sabha Election 2024: लगातार पांचवीं बार चुनावी मैदान में उतरे सांसद दुष्यंत सिंह, दाखिल किया नामांकन

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: राजस्थान की झालावाड़-बारां लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी सांसद दुष्यंत सिंह ने मंगलवार को नामांकन भरा. इस दौरान उन्होंने कहा कि एक बार फिर बीजेपी बहुमत के साथ केंद्र में सरकार बनाएगी. 

 

Jhalawar News Zee Rajasthan

Rajasthan News: झालावाड़-बारां लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सांसद दुष्यंत सिंह ने मंगलवार को झालावाड़ मिनी सचिवालय पहुंचकर जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान लोकसभा प्रभारी छगन माहुर और क्षेत्रीय विधायक गण भी साथ मौजूद रहे. नामांकन से पूर्व दुष्यंत सिंह ने शहर की राडी के बालाजी तथा मंशापूर्ण बालाजी मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना भी की और चुनावी हुंकार का एलान किया. 

नामांकन से पहले सांसद दुष्यंत सिंह ने की पूजा-अर्चना 
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व ने निवर्तमान सांसद दुष्यंत सिंह को लगातार पांचवीं बार विश्वास जताते हुए मैदान में उतारा है. इसके तहत मंगलवार को दुष्यंत सिंह ने अल सुबह झालावाड़ के राड़ी के बालाजी तथा मंशापूर्ण बालाजी मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की. देव दर्शन के बाद सांसद दुष्यंत सिंह झालावाड़ मिनी सचिवालय स्थित जिला निर्वाचन कार्यालय पहुंचे और जिला निर्वाचन अधिकारी अजय सिंह राठौड़ के समक्ष पर्चा भरकर नामांकन दाखिल किया. नामांकन के दौरान भाजपा लोकसभा प्रभारी छगन माहुर तथा प्रस्तावक हर्षवर्धन शर्मा तथा मानसिंह चौहान भी साथ मौजूद रहे. 

नरेंद्र मोदी फिर बनेंगे प्रधानमंत्री- दुष्यंत सिंह 
नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया से बात करते हुए भाजपा प्रत्याशी वर्तमान सांसद दुष्यंत सिंह ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने भारत की अर्थव्यवस्था को ऊंचे पायदान पर पहुंचाया है. देश का सम्मान पूरे विश्व में बड़ा है. माननीय नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास की राह पर लगातार आगे बढ़ रहा है. देश की जनता यह जान चुकी है. ऐसे में इस बार एनडीए 400 सीटों से अधिक लाकर भारी बहुमत के साथ केंद्र में फिर से सरकार बनाने जा रहा है. आगामी 4 जून को नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री का पद संभाल कर देश के विकास को गति देंगे. राजस्थान में डबल इंजन की सरकार से झालावाड़ जिले सहित पूरे प्रदेश का विकास को पर लगेंगे.

ये भी पढ़ें- RTE Admission: राजस्थान के प्राइवेट स्कूलों में फ्री एडमिशन के लिए आवेदन शुरू

Trending news