Crime News: झालावाड़ में बेखौफ हुए बदमाश, दिन दहाड़े महिला के गले से चेन स्नेचिंग की वारदात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2220253

Crime News: झालावाड़ में बेखौफ हुए बदमाश, दिन दहाड़े महिला के गले से चेन स्नेचिंग की वारदात

Jhalawar News: राजस्थान के झालवाड़ शहर से एक चेन स्नेचिंग का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि दो बाइक सवार बदमाशों ने  मॉर्निंग वॉक से लौट रही महिला के गले से चैन खिंचकर ले गए. वहीं, पुलिस मामले में जांच कर रही है. 

Jhalawar News Zee Rajasthan

Rajasthan News: झालावाड़ शहर में इन दिनों बदमाशो के हौसले बुलंद है. बैखोफ हो चुके बदमाश राह चलते महिलाओं को अकेली देखकर उन्हें अपना निशाना बना रहे हैं. कुछ ऐसे ही घटना बुधवार सुबह सामने आई, जब मॉर्निंग वॉक से लौट रही एक अकेली महिला को देखकर दो बाइक सवार बदमाशों ने चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम दे डाला. इस दौरान बदमाश महिला के गले में पहनी हुई सोने के 10 ग्राम की चेन लेकर रफू चक्कर हो गए. वहीं, महिला ने चिल्लाते हुए कुछ दूरी तक बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन बदमाश बाइक को तेज स्पीड में भगाकर मौके से फरार हो गए. चैन स्नेचिंग का यह पूरा वाकया पास ही लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया है. 

मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस 
वहीं, मामले में जानकारी देते हुए कोतवाली थाना प्रभारी चंद्रज्योति शर्मा ने बताया कि तबेला रोड निवासी सतीश गुप्ता ने पुलिस को शिकायत दी है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी उमा गुप्ता बुधवार को गढ़ पार्क से मॉर्निंग वॉक के बाद घर की ओर लौट रही थी. इसी दौरान घर के पास ही बाइक पर सवार दो बदमाशों ने महिला के गले से सोने की चैन खीच ली. फिलहाल, पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है तथा इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर बदमाशों की जानकारी जुटाई जा रही है. 

शिकायत लेने में पुलिस करती रही आनाकानी
वहीं, कोतवाली थाने पहुंचे महिला के पति सतीश गुप्ता ने पुलिस की शैली को लेकर असंतोष जाहिर किया. सतीश गुप्ता का कहना था कि जब वह चेन स्नेचिंग की घटना की शिकायत लेकर कोतवाली थाने में पहुंचे, तो पुलिस का रवैया नकारात्मक नजर आया. पुलिस ने पापुलेशन बढ़ने के साथ अपराधों में बढ़ोतरी होने की अजीबोगरीब दलीलें देकर शिकायत लेने में भी आनाकानी की. 

ये भी पढ़ें- JEE मैंस 2024 का परिणाम हुआ जारी, कोटा के कोचिंग से टॉपर, पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Trending news