मई के दूसरे सप्ताह में दो बड़े राजयोग, 10 दिन तक चांदी कूटने को ये राशियां रहें तैयार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2217238

मई के दूसरे सप्ताह में दो बड़े राजयोग, 10 दिन तक चांदी कूटने को ये राशियां रहें तैयार

Astrology : 10 मई 2024 को शाम 6 बजकर 39 मिनट पर बुध गोचर होगा. मेष राशि में बुध आकर पहले से बैठे गुरु और शुक्र के साथ युति बना लेंगे. जिससे दो राजयोग एक ही समय में बनेंगे. केंद्र त्रिकोण राजयोग और लक्ष्मी नारायण योग के बनने से कुछ राशियों के अच्छे दिनों की शुरुआत हो सकता है.

10 may 2024 astrology

Astrology : 10 मई 2024 को शाम 6 बजकर 39 मिनट पर बुध गोचर होगा. मेष राशि में बुध आकर पहले से बैठे गुरु और शुक्र के साथ युति बना लेंगे. जिससे दो राजयोग एक ही समय में बनेंगे. केंद्र त्रिकोण राजयोग और लक्ष्मी नारायण योग के बनने से कुछ राशियों के अच्छे दिनों की शुरुआत हो सकता है. तो चलिए जानते हैं ये कौन सी राशियां है, जिसके लिए मई का दूसरा सप्ताह वरदान समान होगा.
 

मेष
लग्न भाव में बन रहा लक्ष्मी नारायण योग और केंद्र त्रिकोण राजयोग आपको विशेष लाभ देगा. मां लक्ष्मी की कृपा से आपको हर काम में सफलता मिलेगी और कर्ज से छुटकारा भी मिलेगा. आय के नए स्त्रोत बनेंगे और आपकी मेहनत का परिणाम आपको अब मिलेगा. आपके उच्च अधिकारी आपसे खुश रहेंगे और तरक्की के रास्ते खुल सकेंगे. हो सकता है आपको बढ़िया इक्रीमेंट मिल जाए. नया बिजनेस करना हो तो ये समय बहुत अच्छा है आपको फायदा होगा.

c="https://zeenews.india.com/hindi/india/rajasthan/web-stories/rajasthan-ne... " width="333">

मिथुन
दो राजयोग आपको भाग्य का साथ दिलाने आ रहे हैं. आपके आत्मविश्वास में बढ़ोत्तरी होगी और साथ ही आपकी पर्सनालिटी में निखार आएगा. आपके बोलने भर से काम के काम बनने लगेंगे. जिसका फायदा आपको प्रमोशन के रूप में मिलेगा. आपकी लव लाइफ या वैवाहिक जिदंगी में आनंद के पल आएंगे और आर्थिक स्थिति में मजबूती दिखेगी.
य़े भी पढ़ें : फिर बना लक्ष्मीनारायण योग, तीन राशियों पर छप्परफाड़ पैसों और प्यार की बरसात

तुला
आपके 7वें भाव में बन रहे राजयोग आपको जॉब में प्रमोशन के साथ ही ऑफिस में साथ काम करने वालो का सहयोग भी दिला देंगे. शेयर बाजार में निवेश से आपको फायदा हो सकता है. वैवाहिक सुख प्रचूर मात्रा में मिलेगा और लव लाइफ में भी खुशियां दस्तक देंगी. अगर शादी नहीं हुई है तो ये समय शादी के बंधन में बंधने का भी हो सकता है.

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)

Trending news