Viral Video: हवा से तेज भागने लगा 'रेगिस्तान का जहाज' ऊंट, ऊपर बैठे शख्स का हाल देख आ जाएगी हंसी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2251945

Viral Video: हवा से तेज भागने लगा 'रेगिस्तान का जहाज' ऊंट, ऊपर बैठे शख्स का हाल देख आ जाएगी हंसी

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स ऊंट पर बैठा हुआ है. इसके बाद जैसे ही ऊंट खड़ा होने चलता है, उसे न जाने क्या हो जाता है, वह बिदक सा जाता है और रेगिस्तान में इधर-उधर भागना शुरू कर देता है. ऊंट पर बैठा शख्स उसे काफी कंट्रोल करने की कोशिश करता है लेकिन ऊंट नहीं रुकता है. 

viral video

Viral Video: ऊंट को राजस्थान का जहाज कहा जाता है. जब भी कोई राजस्थान घूमने जाता है, तो वह वहां के रेगिस्तान में ऊंट की सवारी जरूर करता है. दरअसल, ऊंट की सवारी का रोमांच ही अलग होता है. वहीं, दूसरी तरफ आजकल हर किसी को रील्स बनाना बेहद पसंद है. चाहे लोग घूमने जा रहे हों या दोस्तों से मिलने, हर समय रील बनाना मानों ट्रेंड सा हो गया है. 

मजेदार बात तो यह है कि न केवल बच्चे और युवा बल्कि बड़े-बुजुर्ग भी जमकर रील बनाना पसंद करते हैं. स्कूल-कॉलेज,ऑफिस, गार्डन, मॉल्स शायद ही कोई जगह बची हो, जहां पर लोग रील न बनाते हों. एक तरह से कहा जाए तो हर उम्र के लोगों को रील्स बनाने का चस्का चढ़ गया है. हर कोई सोशल मीडिया पर छा जाना चाहता है. कुछ रील्स तो हंसा-हंसा कर परेशान कर देती है. कुछ को देखने के बाद उन्हें भूलना मुश्किल हो जाता है. कुछ ऐसा ही वीडियो आज का है.

इस वीडियो में आप जो नजारा देखेंगे, वह देखकर हंसते-हंसते पागल हो जाएंगे. इतना ही नहीं, अगर आपने कभी ऊंट पर बैठने का सपना देखा है तो आप हाय-तौबा कर लेंगे. वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स जब राजस्थान घूमने जाता है तो ऊंट की सवारी करने का मन बनाता है. ऊंट की सवारी के दौरान कुछ ऐसा हो जाता है, जिसे देखकर आप हंसते-हंसते बेहाल हो जाएंगे. यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स ऊंट पर बैठा हुआ है. इसके बाद जैसे ही ऊंट खड़ा होने चलता है, उसे न जाने क्या हो जाता है, वह बिदक सा जाता है और रेगिस्तान में इधर-उधर भागना शुरू कर देता है. ऊंट पर बैठा शख्स उसे काफी कंट्रोल करने की कोशिश करता है लेकिन ऊंट नहीं रुकता है. वह लगातार भागता ही रहता है. ऊंट पर बैठा शख्स परेशान हो जाता है लेकिन ऊंट नहीं रुकता है. ऊंट लगातार भागता है और वीडियो भी खत्म हो जाता है लेकिन शख्स कैसे उतरा यह नहीं दिखाया गया है.

वहीं, रेगिस्तान के जहाज ऊंट ने जिस तरीके से शख्स को परेशान किया, वह देखने के बाद कई लोगों ने जिंदगी में ऊंट पर न बैठने की कसम जरूर खा ली होगी. यह वीडियो बेहद फनी है. इसे सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म X के Cute_girl__29 नाम के हैंडल सेशेयर किया गया है. यह लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

Trending news