Jhalawar News: चाकू की नोक पर लूट मामले के 2 आरोपी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2165860

Jhalawar News: चाकू की नोक पर लूट मामले के 2 आरोपी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Jhalawar News: राजस्थान में झालावाड़ जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने चाकू की नोक पर मारपीट कर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले हिस्ट्रीशीटर और उसके साथी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों को झालावाड़ के मोटर गैराज इलाके से गिरफ्तार किया.

jhalawar News - ZEE Rajasthan

Jhalawar News: झालावाड़ जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने चाकू की नोक पर मारपीट कर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले हिस्ट्रीशीटर और उसके साथी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों को झालावाड़ के मोटर गैराज इलाके से गिरफ्तार किया.

मामले में कोतवाली पुलिस ने बताया कि शहर के निवासी फरियादी धनराज ने दर्ज कराये मामले में बताया था कि गत 11 मार्च की रात वो अपने दोस्त के साथ काम करके बाइक से अपने घर जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में बदमाश धीरज और कुनाल ने रोककर चाकू की नोक पर मारपीट की और जेब में रखी नकदी लूटकर फरार हो गए.

यह भी पढे़ं- कोटा छात्रा किडनैपिंग केस में पुलिस का शॉकिंग बयान, जानिए अब किस पर घूमी शक की सुई?

 

सारे मामले मे कोतवाली पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की. जिसके तहत लूट और मारपीट करने के आरोप में हिस्ट्रीशीटर धीरज उर्फ चिन्ना व उसके साथी कुणाल को गिरफ्तार किया. कोतवाली पुलिस ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर धीरज वाल्मीकि के खिलाफ करीब एक दर्जन मारपीट, लूटपाट, हत्या के प्रयास के संगीन प्रकरण दर्ज है.

पढ़ें झालावाड़ की एक और खबर
Jhalawar News: पहले आरोपी ने आंखों में डाली मिर्ची, फिर धारदार हथियार से की हत्या

झालावाड़ जिले के गंगधार थाना क्षेत्र के तलावली गांव में देर रात 30 वर्षीय युवक की धारदार हथियार से नृशंस हत्या कर दी गई. आरोपी ने पहले युवक की आंखों में मिर्ची फेंकी और उसके बाद धारदार हथियार से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को चौमहला  अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया था, जिसे आज सुबह पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया. 

मामले की जानकारी देते हुए गंगधार थाना के एएसआई मदनलाल ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के तलावली में युवक पर धारदार हथियार से हमला किया गया है, जिसे परिजन चौमहला चिकित्सालय लाए हैं, जहां डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया. बता दें कि मृतक और आरोपी के बीच कुछ दिनों पहले बाइक खड़ी करने को लेकर विवाद हुआ था, उसी को लेकर आरोपी ने हत्याकांड को अंजाम दे डाला.    

Trending news