Bundi News:आकाशीय बिजली ने ढाया कहर,मां बेटी सहित 3 की उठी अर्थी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2243468

Bundi News:आकाशीय बिजली ने ढाया कहर,मां बेटी सहित 3 की उठी अर्थी

Bundi News:राजस्थान के हिंडोली के दबलाना थाना क्षेत्र के धाभाइयो का नयागांव मे बीती रात आकाशीय बिजली का कहर देखने को मिला.आवश्यक जानकारी जुटाई व घायलों का प्राथमिक उपचार करवाया व घटना गंभीर घायल महिला को बूंदी अस्पताल रेफर कर दिया.

Bundi News

Bundi News:राजस्थान के हिंडोली के दबलाना थाना क्षेत्र के धाभाइयो का नयागांव मे बीती रात आकाशीय बिजली का कहर देखने को मिला. मकान की छत पर आकाशिय बिजली गिरने से मकान में सो रहे एक ही परिवार के तीन जनो महिला व पुरुष सहित 4 वर्षीय मासूम लड़की की मौके पर ही मौत हो गई.

घायलों का प्राथमिक उपचार 
जबकि तीन अन्य घायल हो गए घटना से गांव मे कोहराम मच गया सूचना पर नायाब तहसीलदार भूपेंद्र सिंह हाडा मौके पर पहुंचे और आवश्यक जानकारी जुटाई व घायलों का प्राथमिक उपचार करवाया व घटना गंभीर घायल महिला को बूंदी अस्पताल रेफर कर दिया.

मौके पर ही मौत हुई
 जानकारी के अनुसार मौसम का मिजाज बिगड़ने पर सभी सदस्य घर के अंदर सो रहे थे,तभी अचानक बिजली गिरने से मकान की छत टूट गईं और पट्टीयों के नीचे दबने से मां कर्मा बाई बेटीदिव्या सहित बड़े जवाई बाबूलाल की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि परिवार के अन्य सदस्य छत पर ही टिन शेट के नीचे सो रहे थे.

मृतकों का अंतिम संस्कार
 जो घायल हो गए घायल हीरा बाई, गिरजा व लखन को दबलना अस्पताल मे प्राथमिक उपचार करवाया गया वही गंभीर घायल महिला को बूंदी अस्पताल रेफर कर दिया घटना से गाँव मे कोहराम मच गया.आसपास मौजूद घरो मे चूल्हे नहीं जले वही परिवार के सदस्यों का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है. कुछ देर बाद मृतको का अंतिम संस्कार किया जायेगा.

यह भी पढ़ें:Jaipur News:दिल्ली में मौसम हुआ खराब,जयपुर में लैंड हुए 11 विमान

यह भी पढ़ें:Dungarpur Accident News:नवाडेरा रोड पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर,हादसे में 2 युवकों की दर्दनाक मौत

यह भी पढ़ें:राजस्थान में मौसम ने लिया तगड़ा U-टर्न, इन 31 जिलों में आज बारिश का अलर्ट जारी

Trending news