Bhilwar Crime News:गैंगरेप के बाद भट्ठी में जिंदा फूंकी गई नाबालिग पीड़िता को आज मिलेगा न्याय, मामला जान रो पड़ेंगी आंखें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2253007

Bhilwar Crime News:गैंगरेप के बाद भट्ठी में जिंदा फूंकी गई नाबालिग पीड़िता को आज मिलेगा न्याय, मामला जान रो पड़ेंगी आंखें

Bhilwar Crime News:बहुचर्चित कोटड़ी भट्टी कांड में आज फैसले का दिन है. दरिंदगी को अंजाम देने वाले आरोपी आज खुद अपने अंजाम तक पहुंच जायेंगे. इस मामले में एक महिला गवाह ने अभियोजन साक्ष्य के खिलाफ बयान दिया.

Bhilwara Crime News

Bhilwar Crime News:बहुचर्चित कोटड़ी भट्टी कांड में आज फैसले का दिन है. दरिंदगी को अंजाम देने वाले आरोपी आज खुद अपने अंजाम तक पहुंच जायेंगे. गत वर्ष 2 अगस्त को कोटड़ी क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप के बाद उसे जिंदा कोयले की भट्टी में जला दिया गया था.इस मामले में शनिवार को भीलवाड़ा पॉक्सो कोर्ट दो में फैसला आ सकता है. इस मामले में 9 महिला-पुरुष पर मुकदमा चल रहा है.

जयपुर निवासी विशेष लोक अभियोजक महावीर किसनावत ने बताया कि इस मामले में 9 महिला-पुरुष मुलजिमान की ट्रायल पॉक्सो कोर्ट 2 में सुनवाई जारी थी, जिसमें सरकार की ओर से 43 गवाहों के बयान पंजीबद्ध करवाए गए. 

इस मामले में एक महिला गवाह ने अभियोजन साक्ष्य के खिलाफ बयान दिया, जिस पर स्पेशल पी पी किसनावत ने महिला गवाह को पक्ष द्रोही घोषित किया, क्योंकि वह महिला गवाह प्रकरण के मुख्य अभियुक्त की सास थी. अभियोजन की ओर से 222 दस्तावेज साक्ष्य प्रस्तुत करवाए गए.

 स्पेशल पी पी ने कहा कि इस मामले में आज न्यायालय का फैसला आ सकता है. मामले की जांच कोटड़ी के तत्कालीन पुलिस उपाधीक्षक श्याम सुंदर बिश्नोई ने की थी, जिसकी मॉनिटरिंग एडीजी क्राइम दिनेश एम एन व अजमेर रेंज आईजी लता मनोज ने की थी.

गौरतलब है कि शाहपुरा जिले के कोटडी थाना क्षेत्र में 2 अगस्त 2023 को एक सनसनीखेज मामला सामने आया था, जहां गिरडिया पंचायत क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की जो अपने खेत पर बकरियां चराने गई थी.

उसके साथ गैंगरेप करके आरोपियों ने उसे जिंदा ही कोयले की भट्टी में डाल दिया था.नाबालिग लड़की जब शाम तक घर नहीं लौटी तो परिजनों ने किशोरी की तलाश की. इस बीच उसके बॉडी के अवशेष 3 अगस्त की सुबह खेत पर संचालित कोयले की भट्टी में मिले. इसके बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश फैल गया था.

यह भी पढ़ें:RBSE Rajasthan Board 10th, 12th Result LIVE:रिजल्ट को लेकर बड़ा अपडेट,जानिए कब जारी होंगे परिणाम

Trending news