MP News Live Update:महाराष्ट्र में CM मोहन की प्रेस कॉन्फ्रेंस, पढ़ें MP-छत्तीसगढ़ की लेटेस्ट अपडेट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2252734

MP News Live Update:महाराष्ट्र में CM मोहन की प्रेस कॉन्फ्रेंस, पढ़ें MP-छत्तीसगढ़ की लेटेस्ट अपडेट

MP News Live Update 18 May 2024: आज MP-छत्तीसगढ़ के साथ देश और दुनिया में क्या हलचल रहेगी इसकी पल-पल की अपडेट के लिए पढ़ें Zee MPCG का लाइव ब्लॉग.

 

MP News Live Update:महाराष्ट्र में CM मोहन की प्रेस कॉन्फ्रेंस, पढ़ें MP-छत्तीसगढ़ की लेटेस्ट अपडेट

MP News Live Update 18 May 2024: आज 18 मई दिन शनिवार है. मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के दिग्गज नेता दूसरे राज्यों में चुनाव प्रचार में सक्रिय हो गए हैं. आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव मुंबई दौरे पर रहेंगे. यहां वह एक शोभा और जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके साथ ही भोपाल के 35 से ज्यादा इलाकों में 4 से 5 घंटे तक बिजली कटौती रहेगी. बिजली कंपनी इन इलाकों में मेंटेनेंस का काम करेगी. मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के साथ देश और दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG का लाइव ब्लॉग. हर खबर को जानने के लिए  www.zeempcg.com पर क्लिक कीजिए.

CM डॉ. मोहन यादव की महाराष्ट्र भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस
महाराष्ट्र भाजपा प्रदेश कार्यालय में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस. उन्होंने कहा-  हमारी सरकार यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार है. सरकार को जिस प्रकार से काम करना चाहिए,  वह द्रुत गति से काम करते हुए दिखाई दे रही है. ये वो सरकार है जिसके कारण से, अब हम समुद्र से सुरंग से निकल कर आ रहे हैं. हमने वह सरकार भी देखी है, जिसके कारण मेट्रो रोक दी गई, विकास के काम पर भी अडंगे लगाए गए. ये सरकार, सरकार का फर्क होता है. 

 

Dindori News: डिंडौरी में बारातियों से भरा पिकआप वाहन पलटा
डिंडौरी के समनापुर थाना के बरगांव के पास बारातियों से भरा पिकअप वाहन पलट गया. इस हादसे में 31 लोग घायल हो गए हैं, जबकि एक महिला की मौत हो गई है. दो घायल गंभीर हैं. सभी का इलाज जारी है. 

Amit Shah MP Visit: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पहुंचे दतिया 
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को MP के दतिया जिले के दौरे पर हैं. उनका विमान दतिया हेलीपेड पर उतरा. प्रदेश के पूर्व मंत्री और दिग्गज BJP नेता नरोत्तम मिश्रा ने केंद्रीय गृह मंत्री का स्वागत किया. दतिया हेलीपैड पर अमित शाह और डॉ. नरोत्तम मिश्रा के बीच राजनीतिक के साथ आत्मीय संबंध भी देखने को मिला. केंद्रीय गृहमंत्री का यह अल्प प्रवास दौरा रहा क्योंकि वह दतिया से झांसी लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए रवाना हो गए. 

Narmadapuram News: चलती स्कूटी में अचानक लगी आग  
नर्मदापुरम के सिवनीमालवा में हरदा बायपास बराखड़ रोड के पास एक चलती हुई होंडा ग्राजिया स्कूटी में अज्ञात कारणों के चलते अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग इतनी तेज भड़क गई कि स्कूटी पूरी तरह से जलकर खाक हो गई. आगजनी में स्कूटी चला रहा बालक बाल-बाल बचा. स्कूटी से कूद कर बालक ने अपनी जान बचाई. अचानक स्कूटी में आग लगने से आसपास अफरा-तफरी मच गई.

Indore News: नगर निगम सीवरेज घोटाला मामला
नगर निगम के 125 करोड़ के सीवरेज घोटाले में पुलिस ने देर रात की एक और एफआईआर दर्ज. अवैध नल कनेक्शन से आरोपियों द्वारा 115 माह में 1840 लाख लीटर पानी की की गई चोरी. गुलाब बाग स्थित अपने मकानो में वर्ष 2014 में लगवाए थे अवैध नल कनेक्शन. अबतक 2.48 करोड रुपए का पानी अब तक किया जा चुका है चोरी. एक्जीक्यूटिव इंजीनियर अभय राठौड़ सहित राकेश सिंह चौहान पर दर्ज की गई एक और एफआईआर.

Bhopal News: सेंट्रल जेल के गेट पर युवक की हत्या
भोपाल सेंट्रल जेल के गेट पर दो गुटों में चाकूबाजी. आपसी रंजिश के चलते जमकर हुई चाकूबाजी. चाकूबाजी में एक की मौत दो घायल. मृतक पैरोल पर बाहर आए साथी को छोड़ने पहुंचा था जेल. आपसी रंजिश के चलते हुआ मर्डर.गांधी नगर पुलिस ने मामला किया दर्ज. टीटी नगर क्षेत्र के पंचशील नगर के रहने वाले हैं आरोपी.

Shivpuri News: कलेक्ट्रेट में लगी भीषण आग
शिवपुरी कलेक्ट्रेट में लगी भीषण आग.आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल. फायर ब्रिगेड की मदद से पाया गया आग पर काबू . आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं.आग की खबर लगते ही मौके कलेक्टर शिवपुरी रविंद्र कुमार चौधरी भी मौके पर पहुंच गए थे.

Sukma News: डीआरजी जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़
सुकमा में तड़के सुबह डीआरजी जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़. टेटराई तोलनाई के जंगल में हूई नक्सलियों से मुठभेड़. मुठभेड़ में डीआरजी जवानों ने एक नक्सली को मार गिराया. अब भी इलाक़े में जारी है जवानों की सर्चिंग ऑपरेशन. एसपी किरण चव्हाण ने की मुठभेड़ की पुष्टि.

Chhattisgarh News: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज भी रायबरेली में
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज भी रायबरेली में. रायबरेली में राहुल गांधी के लिए पिछले कई दिनों से चुनाव कैम्पेन कर रहे हैं भूपेश बघेल. आज मीटिंग और चुनाव कैम्पेन के बाद शाम करीब 05:30 बजे रायपुर लौटेंगे भूपेश बघेल. कुछ अन्य नेताओं की भी लगी है ड्यूटी. रायबरेली के लिए कांग्रेस ने भूपेश बघेल को बनाया है सीनियर ऑब्जॉर्बर.

MP News: मध्यप्रदेश के किसानों के लिए अच्छी ख़बर
MSP पर गेंहूँ खरीदी की तारीख़ बढाई गई. अब 31 मई तक हो सकेगी MSP पर गेंहूँ की खरीदी. सभी खाद्य आयुक्त और कलेक्टर्स को जारी किए गए आदेश. दूसरी बार बढ़ाई गई ख़रीदी की तारीख. दरअसल सरकार ने भोपाल, नर्मदापुरम,इंदौर और उज्जैन संभाग में गेहूं खरीदी की अंतिम तारीख 7 मई और ग्वालियर- चंबल,सागर,रीवा,शहडोल, जबलपुर संभाग के लिए खरीदी की अंतिम तारीख 15 मई तय की थी जिसे 20 मई तक बढ़ाया गया था.

Weather News:  MP के 14 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट
प्रदेश में कहीं गरज चमक के साथ बारिश तो कहीं उमस भरी रहेगी गर्मी. प्रदेश के 14 जिलों में गरज चमक के साथ बारिश का अलर्ट जारी किया गया. बैतूल,बुरहानपुर, खंडवा, खरगोन, बड़वानी, अलीराजपुर, धार, जबलपुर, नरसिंहपुर, छिंदवाड़ा, सिवनी, मंडला, बालाघाट और पांढुर्ना में बारिश का अलर्ट. मौसम विभाग ने दो दर्जन से अधिक जिलों में वज्रपात की दी चेतावनी.

सीएम मोहन यादव आज मुंबई दौरे पर
 सीएम मोहन यादव आज मुंबई दौरे पर रहेंगे. पत्रकार वार्ता, शोभा यात्रा एवं जनसभा को संबोधित करेंगे सीएम. मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव सुबह 11.50 बजे मुंबई के नरिमन प्वाइंट स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय में पत्रकार वार्ता को संबोधित करेंगे. दोपहर 2.30 बजे मुंबई दक्षिण मध्य लोकसभा के शिवाजी पार्क दादर में आयोजित शोभा यात्रा में शामिल होंगे. सीएम मोहन शाम 4 बजे मुंबई दक्षिण लोकसभा के लालबाग, मेघवाडी में समरूप सभा को संबोधित करेंगे.

Trending news