Lok Sabha Chunav: CM मोहन यादव बनेंगे खेवनहार! UP की ये सीट जिताने की जिम्मेदारी, आज करेंगे तूफानी दौरा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2251552

Lok Sabha Chunav: CM मोहन यादव बनेंगे खेवनहार! UP की ये सीट जिताने की जिम्मेदारी, आज करेंगे तूफानी दौरा

CM Mohan Yadav Shravasti Tour: पांचवे चरण के मतदान को लेकर बीजेपी ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है. आज प्रदेश के सीएम मोहन यादव यूपी के दौरे पर रहेंगे. वो श्रावस्ती जिले में बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बनाएंगे. 

Lok Sabha Chunav: CM मोहन यादव बनेंगे खेवनहार! UP की ये सीट जिताने की जिम्मेदारी, आज करेंगे तूफानी दौरा

Lok Sabha Elections: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान खत्म होने के बाद बीजेपी के दिग्गज नेता दूसरे राज्यों की तरफ रूख कर चुके हैं. प्रदेश के मुखिया मोहन यादव लगातार चुनावी दौरा कर रहे हैं. आज यानि की 17 मई को एक बार फिर सीएम यूपी के श्रावस्ती में जनसभा को संबोधित करेंगे. साथ ही साथ पार्टी के पक्ष में माहौल बनाएंगे. बता दें कि सीएम मोहन यादव के जरिए बीजेपी यूपी के यादव बाहुल्य क्षेत्रों में अपना वोट बढ़ाने की कोशिश में लगी हुई है. 

बीजेपी के पक्ष में बनाएंगे माहौल 
सीएम मोहन यादव आज श्रावस्ती लोकसभा क्षेत्र के गैसडी विधानसभा के पचपेड़वा पहुंचकर पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे.बीजेपी ने यहां से प्रधानमंत्री के पूर्व प्रधानसचिव नृपेंद्र मिश्रा के बेटे साकेत मिश्रा को अपना प्रत्याशी बनाया है. साकेत मिश्रा सिंगापुर ताइवान जैसे देशों में 19 साल तक बैंकिग सेक्टर में काम करने के बाद भारत लौटे हैं और पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. 

बता दें कि इस सीट पर इस समय बहुजन समाज पार्टी का कब्जा है. ऐसे में बीजेपी इसे अपने कब्जे में लेने के लिए लगातार प्रयास कर रही है. अब एमपी के सीएम को भी मैदान मे उतार दिया है. 

सीएम मोहन यादव का UP दौरा
मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि श्रावस्ती के अलावा सीएम मोहन यादव आज अयोध्या भी जाएंगे. इससे पहले सीएम, अमेठी, झांसी. आजमगढ़, मैनपुरी सहित कई संसदीय क्षेत्र का दौरा कर चुके हैं. इसके अलावा आने वाले दिनों में गाजीपुर, भदोही और इलाहाबाद में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए नजर आएंगे. सीएम मोहन यादव के जरिए बीजेपी यादव वोटों पर सेंधमारी की कोशिश में जुटी हुई है. बीते दिन सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ रोड में भी शामिल हुए थे. इसके अलावा स्मृति ईरानी के साथ नामांकन के दौरान रोड शो भी किया था. 

Trending news