Swati Maliwal Medical Report: स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट आई सामने, चेहरे और पैर पर चोट के निशान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2253010

Swati Maliwal Medical Report: स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट आई सामने, चेहरे और पैर पर चोट के निशान

Swati Maliwal Medical Report: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल संग कथित मारपीट की घटना में दिल्ली पुलिस ने मेडिकल कराया था. मेडिकल रिपोर्ट में बताया गया है कि स्वाति के शरीर पर और अंदरूनी हिस्से में चोट मिला है. 

Swati Maliwal Medical Report: स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट आई सामने,  चेहरे और पैर पर चोट के निशान

Swati Maliwal Medical Report: स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट आ गई है. रिपोर्ट में शरीर पर चोट के निशान सामने आए हैं. स्वाति के पैर और चेहरे पर चोट के निशान बताए गए हैं. मेडिको लीगल रिपोर्ट में कुछ अंदरूनी चोटों को भी बताया गया है. दिल्ली के एम्स में AAP की राज्यसभा सांसद का मेडिकल हुआ था, जिसकी रिपोर्ट अब सामने आई है.

स्वाति के शरीर पर आईं चोटें
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल संग कथित मारपीट की घटना घटी थी. इसका आरोप सीएम के निजी सचिव बिभव कुमार के ऊपर लगा है. मामले में FIR दर्ज होने के बाद पुलिस ने स्वाति मालीवाल का मेडिकल कराया था, जिसका रिपोर्ट अब सामने आया है. रिपोर्ट में स्वाति के शरीर पर कई जगह और अंदरूनी चोटें आई हैं.

3 घंटे हुआ था मेडिकल
बता दें कि स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को 13 मई को कॉल कर बताया कि उनके साथ सीएम आवास पर मारपीट की गई है. इस घटना के बाद दिल्ली पुलिस एक्टिव हुई. दिल्ली पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्जकर स्वाति मालीवाल को दिल्ली एम्स हॉस्पिटल में मेडिकल कराया. एम्स में करीब 3 घंटों तक स्वाति मालीवाल का मेडिकल हुआ. अब इस मामले में मेडिकल रिपोर्ट सामने आई है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस ने बिभव कुमार को किया गिरफ्तार, आज ही कोर्ट में पेशकर मांगेगी रिमांड

विभव हुआ गिरफ्तार
वहीं, पुलिस ने घटना के आरोपी बिभव कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्जकर मामले जांच में जुटी हुई थी. आज दिल्ली पुलिस ने विभव को गिरफ्तार कर लिया है. विभव को दिल्ली पुलिस कोर्ट में पेशकर उनका रिमांड मांगेगी. दिल्ली पुलिस ने बिभव की तालाश के लिए कई टीमों का गठन किया था. बताया जा रहा है कि बिभव ने दिल्ली पुलिस को एक ई-मेल किया था. ईमेल की आईपी एड्रेस के जरिए पुलिस ने लोकेशन ट्रेस किया था. बिभव की गिरफ्तारी के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने सीएम पर निशाना साधा है.

Trending news