Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2218468
photoDetails0hindi

Delhi Weather Update: आंधी-बारिश के बाद कल मिली गर्मी से राहत, लेकिन आज क्या होगा मौसम का हाल

मंगलवार के दिन दिल्ली में तेज हवाएं चलीं, जिसके बाद बादल छाए और बारिश हुई. बारिश के बाद दिल्ली का तापमान कम हुआ, जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिली. वहीं, बुधवार के दिन दिल्ली में बारिश की संभावनाएं कम हैं. हालांकि, इस दिन तेज हवाएं चल सकती हैं और आंशिक तौर पर बादल छाए रहेंगे.

मंगलवार को हुई थी बारिश

1/5
मंगलवार को हुई थी बारिश

मंगलवार के दिन दिल्ली-NCR के कई इलाकों में आंधी के बाद बारिश हुई, जिसके बाद तापमान में गिरावट हुई और तापमान सामान्य से एक डिग्री कम दर्ज किया गया. इस दौरान 47 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलीं.

 

बुधवार को छाए रहेंगे बादल

2/5
बुधवार को छाए रहेंगे बादल

भारत के मौसम विभाग यानी IMD ने बताया कि बुधवार को आसमान में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे. दिन में तेज हवाएं चलेंगी. वहीं अधिकतम और न्यूनतम तापमान 37 और 23 डिग्री सेल्सियस के बीच रह सकता है.

 

पश्चिमी विक्षोभ का देखने को मिल रहा है असर

3/5
पश्चिमी विक्षोभ का देखने को मिल रहा है असर

दरअसल, देश के उत्तरी हिस्से में एक पश्चिमी विक्षोभ का असर देखने को मिल रहा है. वहीं, हरियाणा और राजस्थान के कुछ हिस्से में एक चक्रवाती परिसंचरण बना हुआ है.

 

क्या आज होगी बारिश?

4/5
क्या आज होगी बारिश?

मौसम विभाग के अनुसार आज आंधी और बारिश की संभावना नहीं है. बुधवार को इसकी गति 20 से 30 किलोमीटर प्रति घंटे दर्ज की जा सकती है. अधिकतम तापमान 37 तो न्यूनतम तापमान 23 डिग्री रह सकता है.

 

26 अप्रैल को रहेगा मौसम साफ

5/5
26 अप्रैल को रहेगा मौसम साफ

वहीं, 26 अप्रैल को आंशिक तौर पर बादल छाए रहेंगे. 25 से 35 किलोमीटर तक की गति से हवाएं चलेंगी. अगर तापमान की बात करें तो अधिकतम तापमान 39 डिग्री और न्यूनतम तापमान 24 डिग्री दर्ज की जा सकती है.