रील बनाने का ऐसा चस्का, युवक ने महिला को बुलेट बाइक से मारी ठोकर, फिर हुआ कुछ ऐसा….
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2250706

रील बनाने का ऐसा चस्का, युवक ने महिला को बुलेट बाइक से मारी ठोकर, फिर हुआ कुछ ऐसा….

बिहार के जमुई जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के आनंदपुर गांव से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. जहां रील बनाने के चक्कर में युवक ने गुरुवार को रंजू देवी नामक महिला को बुलेट से ठोकर मार दी.

रील बनाने का ऐसा चस्का, युवक ने महिला को बुलेट बाइक से मारी ठोकर

जमुई: बिहार के जमुई जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के आनंदपुर गांव से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. जहां रील बनाने के चक्कर में युवक ने गुरुवार को रंजू देवी नामक महिला को बुलेट से ठोकर मार दी. जिसमें रंजू देवी को काफी चोट भी आई.

महिला को घायल देख आक्रोशित लोगों ने बाइक सवार युवक मो.साबिर की जमकर पिटाई की. बीच-बचाव करने पहुंची उसकी मां रोजा खातून और बहन गुलाफ्शां खातून को भी लोगों ने नहीं छोड़ा. मां बेटा समेत बहन को पीट-पीटकर घायल कर दिया. उसके बाद किसी तरह ग्रामीणों के द्वारा आक्रोशित लोगों से बीच-बचाव कर छुड़ाया. वहीं बाइक की ठोकर से घायल हुई महिला और मारपीट में घायल हुई मां, पुत्र और पुत्री को परिजन द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान मो.साबिर की हालत गंभीर बनी हुई है.

घायल महिला के परिजनों का बयान

घायल महिला रंजू देवी के परिजनों ने बताया कि युवक को कई बार मना किया गया था कि बुलेट इतनी तेज मत चलाया करो, इससे बहुत आवाज आती है और लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है. लेकिन, लड़का रील बनाने के चक्कर में वाहन तेज गति से चलाते हुए आया और महिला को घायल कर दिया. जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और किसी तरह परिजनों के सहयोग से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां महिला के माथे में गंभीर चोटें आई है. 

वहीं दूसरे पक्ष से घायल युवक के परिजनों का कहना है कि युवक बाइक पर सवार होकर गांव के ही मुसहरी टोला से ग्रुप का पैसो का कलेक्शन कर लौट रहा था. इसी दौरान गांव में ही अचानक रंजू देवी सड़क क्रॉस करने लगी. जिस वजह से रंजू देवी को बाइक से ठोकर लग गई और रंजू देवी घायल हो गई. उसके बाद ब्रह्मानंद मंडल और उनके पुत्र रवि मंडल, सुनील मंडल, ज्योतिष मंडल, सोनम कुमारी सहित अन्य लोगों के द्वारा बाइक सवार मोहम्मद साबिर की जमकर लाठी डंडे से पिटाई कर दी गई. इसके साथ ही छुड़ाने पहुंची उसकी मां रोजा खातून और बहन गुलाफ्शां खातून को भी पीट-पीटकर घायल कर दिया. सभी घायलों ने घटना की जानकारी लक्ष्मीपुर थाना की पुलिस को दी. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. फिलहाल सभी चारों घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. जिसमें मोहम्मद साबिर और दूसरे पक्ष से घायल महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है।

Input: Abhishek Nirla