Pawan Singh: पवन सिंह की मां ने काराकाट सीट से नाम लिया वापस, चुनावी मैदान में डटे रहेंगे पावर स्टार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2252214

Pawan Singh: पवन सिंह की मां ने काराकाट सीट से नाम लिया वापस, चुनावी मैदान में डटे रहेंगे पावर स्टार

Pawan Singh: भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह की मां ने काराकाट सीट से अपना नाम वापस ले लिया है. जिसके बाद ये तय हो गया है कि पवन सिंह चुनावी मैदान में डटे रहेंगे.

पवन सिंह(फाइल फोटो)

सासाराम: बिहार के काराकाट लोकसभा सीट इस समय बिहार ही नहीं देश भर की हॉट सीट बन चुकी है. सभी की निगाहें इस सीट पर टिकी हैं. दरअसल इस सीट से भोजपुरी फिल्मों के पावर स्टार कहे कहे जाने पवन सिंह चुनावी मैदान में ताल ठोक रहे है. वहीं काराकाट सीट से पवन सिंह की मां प्रतिमा देवी ने भी अपना नामांकन दाखिल किया था. जिसके बाद आज उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया है. इसके साथ ही ये साफ हो गया कि पवन सिंह काराकट सीट से चुनावी मैदान जमे रहेंगे. ऐसी संभावना जताई जा रही थी कि पवन सिंह चुनावी मैदान छोड़ देंगे उसलिए उन्होंनेअपनी मां का नामांकन कराया है.

दरअसल इससे पहले शुक्रवार को पवन सिंह के करीबियों ने संकेत दे दिए थे उनकी मां के नाम वापस ले सकती हैं. जिसके बागद आखिरकार उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया. वहीं इस मुद्दे पर पवन सिंह कुछ बोलने से बचते नजर आ रहे हैं और कैमरे के सामने उन्होंने इस मामले में कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया था. बता दें कि भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह की मां प्रतिमा देवी ने बीते 14 मई को सासाराम के समाहरणालय में अपने नामांकन का पर्चा दाखिल किया था. जिसके बाद से ही कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

बता दें कि लोकसभा चुनाव में काराकाट लोकसभी सीट पर भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह की एंट्री से चुनावी घमासान मच गया है. एक तरफ एनडीए ने जहां उपेंद्र कुशवाहा अपना उम्मीदवार बनाकर चुनावी मैदान में उतारा है तो दूसरी तरफ इंडिया महागठबंधन के राजाराम कुशवाहा भी चुनावी मैदान में हैं. ऐसे में पवन सिंह की एंट्री ने काराकाट लोकसभा सीट पर मुकाबला त्रिकोणीय बना दिया है. बता दें कि पवन सिंह ने 9 मई को सासाराम के समाहरणालय में अपना नामांकन दाखिल किया था.

ये भी पढ़ें- Jehanabad News : दोहरे हत्याकांड मामले में पिता-पुत्र को आजीवन कारावास, सजा सुनते ही पीड़िता के छलके आंसू

Trending news