Sasaram Lok Sabha Seat: सासाराम से कांग्रेस प्रत्याशी मनोज कुमार ने किया नामांकन, किया बड़ा दावा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2246536

Sasaram Lok Sabha Seat: सासाराम से कांग्रेस प्रत्याशी मनोज कुमार ने किया नामांकन, किया बड़ा दावा

Sasaram Lok Sabha Seat: बिहार के सासाराम लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी मनोज कुमार ने आज नामांकन कर दिया है. इस दौरान उनके साथ कई समर्थक मौजूद रहे.

मनोज कुमार ने किया नामांकन

सासाराम: सासाराम संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी मनोज कुमार ने आज समाहरणालय भभुआ में नॉमिनेशन फाइल कर दिया. नॉमिनेशन के दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष उपेंद्र सिंह सहित कई समर्थक मौजूद रहे . मनोज कुमार ने नॉमिनेशन के बाद बताया कि 10 सालों से रुके विकास के कारवां को आगे बढ़ाना है. किसान ,नौजवान सभी इनके राज में बेहाल है. सासाराम संसदीय क्षेत्र से जो जीतता है उसी पार्टी की सरकार केंद्र में बनती है और रिकार्ड मतों से मेरी जीत होगी.

मनोज कुमार ने बताया इस बार जनता मुझे सहयोग करेगी. जो 10 साल से विकास का कारवां रुक गया था इस रुके कारवां को बढ़ाने के लिए जनता मुझे आशीर्वाद देगी और मैं इसे बढ़ाने का काम करूंगा. विकास, बेरोजगारी, शिक्षा, स्वास्थ्य सभी मुद्दा पर मैं आवाज बनकर सदन में पहुंचने का काम करूंगा. इतिहास रहा है सासाराम पार्लियामेंट जो जीता है उसी की सरकार केंद्र में बनती है. इस बार मैं दावे के साथ कहना चाहता हूं कि सासाराम जीतेंगे बिहार में चमत्कारी रिजल्ट आएगा और केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी. कैमूर में मोहनिया रेलवे स्टेशन है वहां से प्रत्येक दिन बच्चे, नौजवान भाई जानवर जैसा ट्रेन में लद कर कमाने के लिए बाहर जाते हैं. कुछ दिन पहले ही रमडिहरा का नौजवान काम करने बाहर जा रहा था लेकिन ट्रेन से गिरकर अपनी जान गंवा दिया.

देश में बेरोजगारी चरम सीमा पर है. महंगाई कितना चरम सीमा पर है. पैसा और दवा के अभाव में जान चली जा रही है. इन्हीं मुद्दों पर जनता के बीच जाएंगे. 9 मई को नॉमिनेशन इसलिए नहीं कर पाए कि हमारे नेता के पास समय का अभाव था, समय नहीं दे सके. आज सभी ने समय दिया है तो आज नॉमिनेशन किया गया है. धर्मांतरण के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं महादलित से हूं 5 साल के उम्र में पिता अनाथ हो गए थे. मुझे दलित और लाचार समझकर बीजेपी के लोग दबा रहे हैं. लेकिन जनता इसका जवाब देगी. हमारे साथ जनता है जनता इसका जवाब देगी.

इनपुट- मुकुल जायसवाल

ये भी पढ़ें- Hemant Soren: पीएमएलए कोर्ट ने हेमंत सोरेन को नहीं दी बेल, सुप्रीम कोर्ट ने ईडी को जारी किया नोटिस

Trending news